Categories: Cricket

मुंबई इंडियंस ने बर्बाद किए 2 साल, भाई के नाम Sara Tendulkar का इमोशनल मैसेज

आईपीएल-15 में सचिन तेंदुलकर के बेटे को एक भी मैच खेलने को नहीं मिला. भले ही महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं, लेकिन 2 सीजन निकल जाने के बाद भी उनका आईपीएल डेब्यू नहीं हो सका है. क्रिकेट के लिए अर्जुन का प्यार मास्टर ब्लास्टर की तरह है. हालांकि, स्टार किड को अभी तक अपना डेब्यू मैच नहीं मिला. इस बार जब सभी को यकीन था कि अर्जुन को खेलने का मौका मिलेगा, तो मुंबई इंडियंस बहुत पहले ही बाहर हो गई, जिससे उनकी बहन सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी दुखी हैं.

टूर्नामेंट के 15वें संस्करण में मुंबई इंडियंस का सीजन सबसे खराब रहा. हालाँकि, दुखद बात यह थी कि फैंस सचिन के बेटे, अर्जुन के डेब्यू की उम्मीद कर रहे थे. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अर्जुन तेंदुलकर 2021 से मुंबई इंडियंस से जुड़े हुए हैं, लेकिन उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला था. ये भी पढ़ें- मैच के दौरान चौंक पड़ी Natasa Stankovic, खुला रह गया मुंह

मुंबई इंडियंस के बाहर होने के बाद सारा तेंदुलकर का एक पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. बहन, सारा ने कुछ दिन पहले एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जिसमें हम उसके भाई अर्जुन को बाउंड्री के पास देख सकते हैं.

इस वीडियो के बैकग्राउंड में अपना टाइम आएगा सॉन्ग है, जो स्थिति के लिए एकदम फिट था। सारा का अपने भाई अर्जुन के लिए उत्साहजनक पोस्ट वायरल हो गया.

सचइंसाइट नाम के एक शो के दौरान सचिन तेंदुलकर से पूछा गया कि एक पिता के रूप में अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर को लगातार दूसरे साल मौका पाने के लिए संघर्ष करते हुए देखकर उन्हें कैसा लगा? इस पर सचिन ने बिना कोई पल बर्बाद किए बस इतना कह दिया था कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सीजन खत्म हो गया है. हालांकि उन्होंने इशारा किया था कि अगर अर्जुन खेलते तो बहुत अच्छा होता.

Team

Recent Posts

Bigg Boss 16: कार्तिक ने आकर पीछे से ली अर्चना की छप्पी, अनिल कपूर ने MC स्टैन से सीखी उनकी भाषा

जी हां, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ताजा एपिसोड इस बार काफी ज्यादा…

6 days ago

प्रियंका को ‘सिद्धार्थ शुक्ला की कॉपी’ कहकर बुरा फंसे शिव ठाकरे, शहनाज ने उड़ाई धज्जियां

Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) Bigg Boss: सलमान खान का घटिया शो अपने फिनाले के करीब…

7 days ago

सलमान की भांजी सुंबुल खान ने खोली प्रियंकी की पोल, बौखलाए फैंस

TV का चर्चित शो (सलमान खान का) Bigg Boss 16 अपने अंतिम चरण में है।…

7 days ago

घर से बेघर नहीं होगा कोई सदस्य, टीना दत्ता को बचाने के लिए बिग बॉस ने चली चाल!!

TV  का सबसे मजेदार और फेमस रियलिटी शो Bigg Boss 16 इन दिनों चर्चा का…

1 week ago

Shalin को बुली करना Pri-Tina को पड़ा भारी, भड़के सल्लू मियां

Shalin Bhanot: TV का चर्चित शो Bigg Boss 16 अपने आखिरी दो हफ्तों में है।…

1 week ago