Virat Kohli से मिलने मैदान में घुसा फैन, पुलिसकर्मी ने कंधे पर उठाकर बाहर फेंका

Indian Premier League 202, Lucknow Super Giants vs Royal Challengers Bangalore Eliminator: विराट कोहली (Virat Kohli) को उस वक्त अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ, जब उन्होंने कोलकाता के एक पुलिसकर्मी को अपने कंधे पर फैन को उठाकर मैदान से बाहर ले जाते हुए देखा. प्रशंसकों द्वारा सुरक्षा को तोड़कर अपने स्टार्स से मिलने के लिए खेल मैदान में दौड़ना क्रिकेट के मैदान पर कोई नई बात नहीं है, लेकिन लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले के दौरान ईडन गार्डन्स में जो हुआ वह थोड़ा अलग था.

मैच के आखिरी ओवर में दुषमंथा चमीरा ने एलएसजी को मुकाबले में बनाए रखने के लिए हर्षल पटेल की गेंद पर छक्का लगाया. यहां से लखनऊ को 3 गेंदों में 16 रन चाहिए थे और इसी बीच एक प्रशंसक मैदान में घुस आया. वह फैन कोहली तक पहुंचने की कोशिश कर रहा था. उस वक्त भारत और आरसीबी के पूर्व कप्तान लॉन्ग ऑन पर खड़े थे. ये भी पढ़ें- मैच के दौरान चौंक पड़ी Natasa Stankovic, खुला रह गया मुं

स्टेडियम में मौजूद एक फैन ने इस पूरी घटना का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कोहली सुरक्षा कर्मियों को सतर्क करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सफेद कपड़ों में कोलकाता का एक पुलिसकर्मी आया और किसी डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान की तरह अपने कंधे पर उस फैन को उठाकर बाउंड्री से बाहर ले गया.

विराट कोहली यह देखकर दंग रह गए. इसके बाद वह पीछे मुड़े और फैंस की ओर देखकर मजाक करने लगे. इस पूरी घटना का वीडियो कैमरे में कैद हो गया. फैंस भी विराट कोहली को ऐसी हरकत करता देख जोर-जोर से चिल्लाने लगे.

बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स को शिकस्त देकर आरसीबी की टीम क्वालीफायर-2 में प्रवेश कर चुकी है, जहां 27 मई को उसका सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा.

error: Content is protected !!