मैच के दौरान चौंक पड़ी Natasa Stankovic, खुला रह गया मुंह

Indian Premier League 2022, Royal Challengers Bangalore vs Gujarat Titans: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 8 विकेट से मात दी. इस मैच के दौरान गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) भी स्टेडियम में टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद थीं.

गुजरात की पारी के 10वें ओवर में हार्दिक पंड्या ने अपने बल्ले को घुमाया. करारा शॉट खेलने के चक्कर में पंड्या के हाथ से बल्ला छूट गया और स्क्वेयर लेग अंपायर के करीब जाकर गिरा. उस वक्त नताशा स्टैंड में मौजूद थी. ये भी पढ़ें- पिता बनने के बाद Andrew Symonds ने रचाई थी शादी, अपने ही देश से लड़ी जंग

हार्दिक पंड्या के बल्ले को हवा में उड़ता देख नताशा का मुंह खुला रह गया. नताशा इशारे में पूछ रही थीं कि ये कैसे हो गया? इसी बीच कैमरे ने नताशा के रिएक्शन को कैद कर लिया.

बता दें कि मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात ने 5 विकेट खोकर 168 रन बनाए. गुजरात के लिए हार्दिक पंड्या ने 47 गेंदों में नाबाद 62 रन बनाए. उनके अलावा डेविड मिलर ने 34 रन की पारी खेली. विपक्षी टीम की तरफ से हेजलवुड ने 2 विकेट अपने नाम किए.

इसके जवाब में आरसीबी ने 18.4 ओवर में जीत हासिल कर ली. टीम को विराट कोहली और कप्तान फाफ डुप्लेसी ने शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों ने 14.3 ओवर में 115 रन जुटाए. डुप्लेसी 44 रन बनाकर आउट हुए, जिसके बाद विराट कोहली ने54 गेंदों में 73 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

error: Content is protected !!