Shreyas Iyer को हुआ बड़ा घाटा, सिर्फ 12 करोड़ में बिके…इस टीम के होंगे कप्तान

IPL Mega Auction 2022 Live Updates: Shreyas Iyer becomes most expensive signing so far, joins KKR for Rs 12.25 Cr: भारत के क्रिकेट का महाकुंभ आईपीएल 15 की शुरूआत हो चुकी है. आज दोपहर 12 बजे खिलाड़ियों की नीलामी शुरू कर दी गई है. आपको बता दें कि शुक्रवार को 10 और नए खिलाड़ी ऑक्शन पूल में जोड़े गए हैं. जिसका मतलब ये है कि इस बार कुल 600 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अगले कुछ सालों में फ्रेंचाइजी कैसे अपनी टीम बनाती हैं.

IPL Auction Live : श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को मिले अभी तक सबसे ज्यादा पैसे

भारत के सबसे धाकड़ मिडल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer)  पर बड़ी बोली लगी है. इन्हें केकेआर ने अपनी झोली में डाला वो भी 12.25 करोड़ की बड़ी धनराशि में. उनकी बेस प्राइस दो करोड़ रुपये थी. पिछली बार उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने  सात करोड़ रुपये में खरीदा था. इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पर 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा है. वह कगिसो रबाडा को पीछे छोड़ते हुए अब तक नीलामी के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए. कोलकाता को एक कप्तान की जरूरत थी, जो उन्हें मिल गया.

हालांकि अगर पर्सनल मुद्दों की बात करें तो श्रेयस अय्यर के लिए महज 12 करोड़ में बिक जाना काफी घाटे का सौदा रहा है. क्योंकि पहले उन्हें ड्राफ्ट किया जा रहा था. मगर उन्होंने ड्राफ्ट होने से मना कर दिया था. जब कि ड्राफ्ट में श्रेयस अय्यर को आराम से 16 करोड़ मिल रहे थे. ऐसे में अगर कहा जाए कि अय्यर को काफी लंबा घाटा हुआ है तो गलत नहीं होगा.

वहीं दूसरी ओर आर. अश्विन को महज 5.20 करोड़ ही मिल पाए हैं. अश्विन को राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है. तो वहीं शिखर धवन इस सीजन में पंजाब के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. धवन को पंजाब ने 8.25 करोड़ में खरीदा है.

error: Content is protected !!