Sajid Khan को बचाने के लिए Bigg Boss चल रहे हैं बड़ी चाल! जानें लोगों का मत

Sajid Khan in Bigg Boss 16: बिग बॉस हिंदी का 16वां सीजन टीवी पर नौ हफ्ते से ज्यादा समय से प्रसारित हो रहा है। शो जोरों पर है, लेकिन एविक्शन नहीं हो रहे हैं। लगातार दूसरे हफ्ते भी मेकर्स ने किसी भी कंटेस्टेंट को बाहर नहीं करने का फैसला किया है। इस हफ्ते के लिए वोटिंग लाइन्स बंद कर दी गई हैं। इससे प्रशंसकों को आश्चर्य होता है कि क्या बिग बॉस फिल्म निर्माता साजिद खान की सुरक्षा के लिए ऐसा कर रहा है, जो इस सप्ताह नामांकित प्रतियोगियों में से एक हैं।

बिग बॉस सर्वाइवल का गेम है और एविक्शन शो का हिस्सा है। टीना दत्ता, साजिद खान, शिव ठाकरे और शालिन भनोट इस हफ्ते नॉमिनेशन के दावेदार थे। शो के फैन्स अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को वोट देने के लिए तैयार थे, लेकिन बिग बॉस ने वोटिंग लाइन्स को पहले ही बंद कर दिया है.

कुछ दर्शकों का अनुमान है कि यह साजिद की वजह से है कि बिग बॉस ने इस हफ्ते Eliminatiom रोक दिया।

इसी तरह की घटना तब हुई जब एमसी स्टेन, सौंदर्या शर्मा, अंकित गुप्ता, सुम्बुल तौकीर और अर्चना गौतम को नामांकित किया गया था। बिग बॉस ने उस समय टीना दत्ता-शालीन भनोट के कोण पर विचार किया होगा, जहां सुम्बुल एक महत्वपूर्ण प्रतिभागी थी। अंकित और प्रियंका चाहर चौधरी की ऑन-स्क्रीन जोड़ी भी काफी पसंद की जाती है, इसलिए शो के निर्माता अंकित को छोड़ने का कोई मौका नहीं ले सकते थे।

सौंदर्या भी एक मजबूत खिलाड़ी हैं, जो जरूरत पड़ने पर स्टैंड लेती हैं और अक्सर शालिन के साथ मजाक करती हैं। अर्चना बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा कंटेंट डिलीवर करती हैं। एमसी स्टेन, भले ही घर में ‘साजिद खान मंडली’ के कमजोर स्तंभों में से एक हैं, प्रशंसक वोट प्राप्त करते हैं। फैंस इन वजहों का हवाला दे रहे हैं कि जब इन कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया तो एविक्शन कैंसल क्यों किया गया।

कुछ बीबी फैंस यह भी कह रहे हैं कि बिग बॉस कंटेंट और टीआरपी का लालची है और इसलिए एलिमिनेशन को रोक रहा है। तुम क्या सोचते हो?

error: Content is protected !!