ITA Awards: अनुपमा चुनी गईं बेस्ट एक्ट्रेस, तो उड़ारियां ने जीता बेस्ट शो का खिताब

ITA Awards Winner: रविवार शाम को मुंबई में टीवी जगत का सबसे फेवरेट और प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह आईटीए आयोजित किया गया. आईटीए का फुल फॉर्म होता है इंडियन टेलीविजन अकादमी(ITA Awards). इस दौरान टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड जगत के भी कई सितारे नजर आए. बॉलीवुड के दिग्गजों में अब शुमार हो चुके रणवीर सिंह, करण जौहर, आलिया भट्टी जैसी हस्तियां भी इस शो में नजर आईं.

तो वहीं अगर टीवी जगत की बात करें से सुरभि चंदना, हेली शाह, मुनमुन दत्ता, हिना खान, रश्मि देसाई, करणवीर शर्मा, रवि दुबे, राखी सावंत, रुपाली गांगुली, हर्षद चोपड़ा, नकुल मेहता, जानकी, , गौरव खन्ना जैसे कलाकार भी समारोह में दिखे.

ये भी पढ़ें: मीडिया के सामने Taimur ने मारा पापा सैफ को थप्पड़, लोग बोले-तमीज सिखाओ

किसने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

उम्मीद के ही मुताबिक अनुपमा में लीड रोल प्ले करने वाली रुपाली गांगुली को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड (ITA Awards) दिया गया. हालांकि ये अवॉर्ड उन्हें अकेले नहीं मिला. उनको ये अवॉर्ड शेयर करना पड़ा आशी सिंह के साथ जो कि मीत: बदलेगी दुनिया की रीत में नजर आ रही हैं. तो वहीं बेस्ट मेल एक्टर का अवॉर्ड हर्षद चोपड़ा ने जीता है शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के लिए. राम कपूर की भूमिका निभाने वाले नकुल मेहता को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए क्रिटिक्स का पुरस्कार दिया गया है.

हिना खान को भी बांटा गया पुरस्कार

बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स का अवॉर्ड हिना खान को दिया गया है. तो वहीं टीवी के सबसे बेस्ट शो का अवॉर्ड उड़ारियां को दिया गया है. बेस्ट सिंगर के लिए अरमान मलिक को चुना गया. मजेदार बात ये रही कि सुपर फ्लॉप मोदी: द अनटोल्ड स्टोरी को भी अवॉर्ड दिया गया वो भी बेस्ट डॉक्यूमेंट्री अवार्ड (ITA Awards).

ये भी पढ़ें- बस डिग्गी मटकाती हो! LockUpp में “कच्‍चा बादाम” गर्ल Anjali Arora की हुई बेइज्जती

error: Content is protected !!