India’s Got Talent: प्रतियोगी के पैरों में रखा जैकी श्रॉफ ने सिर, भावुक हुआ माहौल

Jackie Shroff bows down head impressed by contestants act on India’s Got Talent show: India’s Got Talent का 9वां सीजन टीवी पर प्रकाशित किया जा रहा है. इस बार के सीजन में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स शो में आ रखे हैं. शो के जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) स्पेशल एपिसोड में कई बेहतरीन कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था. मगर उसी दौरान एक ग्रुप ने ऐसा परफॉर्म किया जिसके आगे सभी नतमस्तक हो गए. शो के सभी जज ने इस ग्रुप की खूब तारीफें की.

ताजा एपिसोड में साड़ी-ब्लाउज और बालों में गजरा लगाए प्रतिभागियों को देखा गया. इनकी परफॉर्मेंस जैकी श्रॉफ को इतनी अच्छी लगी कि वो खुद को स्टेज पर जाने से रोक नहीं पाए. जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) स्टेज के पास जाकर कंटेस्टेंट्स के आगे सिर झुकाकर उनकी दाद देने लगे. इस दौरान वो काफी ज्यादा भावुक भी नजर आए. जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) उस दौरान हर प्रतिभागी को गले से लगाते हैं और कहते हैं कि ‘एक नंबर, एक नंबर…इसके बाद वो उनके साथ खूब सारी तस्वीरें भी क्लिक करवाते हैं.

हॉल में सिर्फ गूंज रही थी तालियां

इन सारे प्रतियोगियों (India’s Got Talent) से बात करते हुए जैकी श्रॉफ कहते हैं कि ऐसे ही रहना एकदम बिंदास जैसे तुम लोग हो. तुम्हारी एनर्जी गजब है. तुम लोगों को देखकर मजा आ गया. ऐसा लगता है कि साक्षात मेरे सामने देवियां बैठी हैं. तुम लोग शानदार हो मै अपने बच्चों को ये सब दिखाने वाला हूं. इस दौरान पूरा हॉल तालियों और सीटियों से गूंज रहा होता है.

इशिता विश्वकर्मा का गाना सुन इमोशनल हुए थे जैकी दा

तो वहीं इसी एपिसोड में जैकी दादा इशिता विश्वकर्मा का गाना सुनकर इमोशनल हो गए. इस सिंगर ने जैकी दा की ही फिल्म राम लखन का बड़ा दुख देना ओ रामजी गाना गाया था. सिंगर की आवाज में ये गाना सुन वो भावुक हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें: Kacha Badam सिंगर भुबन का एक्सीडेंट, आनन-फानन में हॉस्पिटल एडमिट, हालत गंभीर

error: Content is protected !!