बॉडीगार्ड भी ठग Sukesh से सुंदर है, प्राइवट तस्वीर वायरल होने के Jacqueline हो रही हैं ट्रोल

Netizens Trolling Jacqueline Fernandez for Sukesh: बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकालीन (Jacqueline Fernandez) फर्नांडिस इन दिनों मुश्किल में हैं. एक्ट्रेस इन दिनों 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य आरोपी और अपने बॉयफ्रैंड सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की वजह से सुर्खियों में हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर ठग सुकेश के साथ एक्ट्रेस की कई रोमांटिक तस्वीरें वायरल हुई हैं. इसके बाद जैकलीन ने सोशल मीडिया पर फैंस से उनकी प्राइवेट तस्वीरें न शेयर करने की अपील करी हैं. इन्हीं सब के बीच जैकलीन के बॉडीगार्ड का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो गया है. इस वीडियो के बाद जैकलीन को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


नई वीडियो हुई है वायरल

सोशल मीडिया पर नई वीडियो हुई है वायरल. इस वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया था. इस वीडियो में जैकलीन ने लाल रंग की ड्रेस पहनी है. इस वीडियो में वो फैंस को फ्लाइंग किस दे रही थीं. उनके साथ उनका बॉडीगार्ड भी दिखाई दे रहा है. इस वीडियो के सामने आते ही यूजर्स ने जैकलीन की क्लास लगा दी है.

ऐसा है लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो पर एक महिला ने लिखा है कि, पैसे लेकर जैकलीन अपनी छवि सुधारने की कोशिश कर रही हैं. तो वहीं दूसरे एक यूजर्स ने लिखा है कि, ठग सुकेश से अच्छा तो इसका बॉडीगार्ड है. तो वहीं कुछ फैंस ने उनकी स्माइल और कपड़े की भी तारीफ की है.

कौन है सुकेश

तो आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर एक ठग है. सुकेश के ऊपर 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के केस के साथ ही कई और मामलों में भी केस दर्ज है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन और सुकेश गर्लफ्रैंड और बॉयफ्रैंड हैं. हाल ही में दोनों की एक तस्वीर भी काफी ज्यादा वायरल हो रही है. इस तस्वीर में जैकलीन के गले पर लव बाइट देखी जा सकती है.

error: Content is protected !!