Nagarjuna ने Jacqueline Fernandiz को फिल्म से निकाला, ठग Sukesh संग रिश्ता वजह

Jacqueline Fernandiz Dropped Out Of Akkineni Nagarjuna Film The Ghost: ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) की गर्लफ्रेंड जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandiz) की दिक्कतें हर दिन के साथ बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में सुकेश के साथ जैकलीन की रोमांटिक (Jacqueline Sukesh Romance) तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं. तो वहीं अब उनके लिए बॉलीवुड (Bollywood) जगत से भी एक बुरी खबर आ रही है.

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस जैकलीन को अक्कीनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) की फिल्म ‘द घोस्ट’ ने बाहर निकाल दिया गया है. स्पष्ट रूप से तो वजह की जानकारी नहीं मिल पाई है. मगर सूत्र बताते हैं कि ठग सुकेश चंद्रशेखर संग उनके रिश्ता सामने आने के बाद कोई भी उनके साथ अभी के लिए काम नहीं करना चाहता है.

गौरतलब है कि नए साल से जैकलीन फर्नांडीज मुश्किलों में हैं. पहले ईडी ने उनपर 200 करोड़ की ठगी के मामले अपना रुख टाइट किया है तो वहीं बाद में उनकी और सुकेश की पर्सनल तस्वीरें भी वायरल हो गई. बात यहां तक बढ़ गई कि जैकलीन को जनता से निजता बनाए रखने के लिए अपील तक करनी पड़ी.

‘द घोस्ट’ में फैंस नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) और जैकलीन की जोड़ी देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक थे. मगर जैकलीन का करियर लगता है अब ठग सुकेश चंद्रशेखर की वजह से डूब जाएगा.

आपको बता दें कि सुकेश इस वक्त जेल में है. साथ ही साथ ठगी मामले में प्रवर्तन निदेशालय नें भी जैकलीन से तीन बार पूछताछ की है. पूछताछ के दौरान जैकलीन ने सुकेश संग अपने रिश्ते को लेकर मना किया. जबकि बाद में सोशल मीडिया पर उनकी और सुकेश की कई तस्वीरें वायरल हो गई हैं. एक तस्वीर में तो जैकलीन के गले पर लाइव बाइट तक देखी जा सकती है.

तो वहीं सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ते और ठगी मामले मामले में जैकलीन ईडी की मुख्य रडार पर हैं. इसलिए ही उन्हें देश से बाहर जाने की परमिशन भी नहीं दी जा रही है. यही कारण हैं कि इस बार वो क्रिसमस पर अपने घरवालों से भी मुलाकात नहीं कर पाईं.

ये भी पढ़ें : Tejasswi Prakash ने उड़ाई शमिता शेट्टी की धज्जियां, लोगों ने बताया ‘शेरनी’

 

error: Content is protected !!