Kamya Punjabi ने Salman Khan के शो कहा ‘नकली’, बोली- आप बहुत बोर करते हो

Kamya Punjabi called BB 15 a boring affair: TV इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने Big Boss 15 के प्रतियोगी और मेकर्स को निशाना बनाते हुए कहा है कि सलमान खान (Salman Khan) का शो बोरिंग है. काम्या का मानना है कि शो में जितने भी लोग हैं वो टास्क करना ही नहीं चाहते हैं. जिस वजह से शो बोरिंग हो गया है.

काम्या ने शो के सारे प्रतियोगी को फेक बुलाया है. साथ ही लिखा है टि्वटर पर की इस बार मजा नहीं आ रहा है.

काम्या पंजाबी ने लिखा है कि,’ घर में आए ये लोग टास्क क्यों नहीं कर रहे हैं और आए ही क्यों हैं? ये घर फेक हाउस और फेक शूट क्यों लग रहा है. बोर मत करो यार भाई.

तो वहीं अपने दूसरे ट्वीट में काम्या ने लिखा है कि,’ ये लोग कोई टास्क करने के लायक ही नहीं हैं.

 

आपको बता दें कि बिग बॉस 15 के मेकर्स ने गिरती TRP के चक्कर में अभिजीत बिचुकले, राखी सावंत, रश्मि देसाई और देवोलीना को शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर लाया था. मगर ये तीनों भी कुछ करने में नाकाम रहे. और घर में बैठकर हराम का खाने लगे. तो वहीं कुछ फैंस को ये भी लगता है कि इनकी वजह से घर और बोरिंग हो गया है क्योंकि ये बिना बात के घर में लड़ाई कर रहे हैं.

बिग बॉस 15 में नहीं हो रहे हैं एक भी अच्छे टास्क

जी हां, इस बार दर्शकों को शो में एक भी अच्छे टास्क देखने को नहीं मिल रहे हैं. ये भी एक कारण है शो की TRP लगातार गिरने का. जितने भी टास्क इस बार दिए जा रहे हैं वो सब के सब पुराने ही हैं. ये टास्क भी प्रतियोगी सही से नहीं कर पा रहे हैं.

error: Content is protected !!