तेरे रोने के दिन आ गए… Kangana Ranaut ने उड़ाई Karan Johar की धज्जियां

Kangana Ranaut drags Karan Johar as Lock Upp hits 200m views: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में बिजी हैं. यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब धमाल मचा रहा है. सभी को उम्मीद है कि ओटीटी के बाद जल्द इसका टीवी पर भी वर्जन देखने को मिल सकता है. हालांकि इसे लेकर मेकर्स ने अब तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉकअपन को जबरदस्त व्यू मिल रहे हैं, जिसकी खुशी कंगना रनौत छिपा नहीं सकीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने फैंस को खुशखबरी देने के साथ मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) पर भी तंज कस दिया.

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “जैसे ही लॉक अप के 200 मिलियन व्यूज हुए… सारी चंगू-मंगू सेना/ क्रूएला की मीडिया/ साथ में उनके पा जो छिप-छिपकर रोने वाले हैं. इतने पापड़ बेलने के बाद देखो 200 मिलियन और अभी आगे-आगे देखो होता है क्या… तेरे रोने के दिन आ गए पाप जो.”

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

पापा जो से कंगना रनौत का मतलब करण जौहर से था. कंगना रनौत नेपोटिज्म के खिलाफ अपनी आवाज उठाती आई हैं. उन्होंने लॉकअप में भी इस बारे में बात की थी. वहीं करण जौहर कई मौकों पर स्टार किड्स को लॉन्च कर चुके हैं. ये भी पढ़ें- Mandana Karimi ने खेला वुमन कार्ड, बदतमीजी पर Karan Kundrra ने शो से निकाला

बता दें कि लॉकअप में मुनव्वर फारूकी, करणवीर बोहरा, पायल रोहतगी, पूनम पांडे जैसे फेमस हस्तियों को शामिल किया गया है. इस शो में तीन ऐसे मौके भी आ चुके हैं, जब बदतमीजी के चलते कंटेस्टें को शो से आउट किया जा चुका है.

इस शो में बिग बॉस-15 के सेकेंड रनर-अप करण कुंद्रा जेलर की भूमिका निभा रहे हैं. करण ने हाल ही में मंदना करीमी को उस वक्त शो से बाहर किया, जब वह दूसरे कंटेस्टेंट के साथ बदतमीजी कर रही थीं. इस दौरान मंदना ने वूमन कार्ड भी प्ले करने की कोशिश की.

error: Content is protected !!