वीडियो: Kangana Ranaut ने कर दी हद पार, सरेआम अपने ही कंटेस्टेंट को चूमा

ओटीटी प्लेटफॉर्म का रियलिटी शो लॉकअप अब खत्म हो चुका है. मुनव्वर फारूकी ने पहला सीजन जीता है और कुछ महीनों बाद इसका दूसरा सीजन भी फैंस के सामने होगा. पहले सीजन क भले ही मुनव्वर ने अपने नाम किया, लेकिन शिवम शर्मा (Shivam Sharma) ने भी शो के जरिए फैंस का दिल जीता. शिवम शर्मा ना सिर्फ फैंस की पसंद बन चुके हैं, बल्कि शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी उन्हें काफी पसंद करती हैं.

हाल ही में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना रनौत पार्टी के दौरान शिवम शर्मा को बैक-टू-बैक चूम रही हैं. उस वक्त शिवम ही वीडियो को फ्रंट कैमरे से कैप्चर कर रहे थे.

सोशल मीडिया पर वीडियो के आते ही ये वायरल हो गया. फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ फैंस का मानना है कि शिवम की पर्सनैलिटी को देखते हुए उन्हें जल्द मूवी भी ऑफर हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Lockupp: अंजलि का गला घोंट देना चाहती थी मुनव्वर की गर्लफ्रैंड नाजिला, रोमांस देख होती थी जलन

बता दें कि शो के दौरान कई बार कंगना रनौत ने शिवम शर्मा की तारीफ की थी. शिवम शर्मा शो में बेहद इमोशनल शख्स नजर आए थे. उन्होंने भले ही शो में सारा खान को प्रपोज किया, लेकिन मर्यादा की सीमा कभी नहीं लांघी.

लॉकअप में शिवम शर्मा को बूम-बाम के नाम से जाना गया. वह अक्सर अपना पसंदीदा डॉयलॉग सभी के सामने बोलते नजर आते थे. जब शिवम शर्मा के पिता शो में आए, तो उन्होंने भी अपना रंग जमा दिया था.

गौरतलब है कि लॉकअप रियलिटी शो बिग बॉस की तर्ज पर ही बना है, जहां कंगना रनौत होस्ट की भूमिका में हैं. कंगना इस शो में खुद कई बड़े फैसले ले चुके हैं. उन्होंने अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए पूनम पांडे को सुरक्षित किया था, जबकि उन्हें सबसे कम वोट मिले थे.

error: Content is protected !!