Kangana Ranaut के Lock Upp में बड़ा हादसा, बुलानी पड़ी मेडिकल टीम

Lock Upp: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में बिजी हैं. कंगना के शो में मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की जोड़ी को सभी काफी पसंद कर चुके हैं. खुद कंगना यह कह चुकी हैं कि दोनों की जोड़ी काफी शानदार लग रही है और सोशल मीडिया पर मुनांजलि ट्रेंड कर रहा है, लेकिन अब इन दोनों ही कंटेस्टेंट के लिए ये शो परेशानी का सबब बन चुका है.

इस शो में मुनव्वर लगातार बीमार चल रहे हैं. वह पहले फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए, जिसके बाद पेट का इंफेक्शन हुआ. एक टास्क के दौरान मुनव्वर के हाथ और पैर पर चोट भी आ गई, जिसने सभी फैंस को चिंता में डाल दिया.

इधर मुनव्वर अपनी चोट से उबर ही रहे थे कि अब अंजलि भी शो में इंजर्ड हो गई हैं. आलम ये रहा कि मेकर्स को अंजलि के लिए मेडिकल टीम भेजनी पड़ी. ये हादसा एक टास्क के दौरान का है, जिसने सभी कंटेस्टेंट को हैरान कर दिया. ये भी पढ़ें- Saisha Shinde के प्रपोजल को लात मार बोले Munawar, किन्नर से इश्क नहीं कर सकता

दरअसल सभी कैदियों को एक मंच पर चढ़कर अपनी डिमांड मेकर्स के सामने रखनी थी, जिसके बाद फैंस वोटिंग के जरिए अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वो चीज दिलाने में मदद कर रहे हैं. अंजलि ने मेकर्स से अपने लिए परफ्यूम मांगा.

अंजलि जैसे ही मंच से नीचे उतरीं. उनका पैर मुड़ गया और वह जमीन पर गिर पड़ी. अंजलि दर्द से कराहने लगी और सभी कैदी उनका हाल पूछने पहुंच गए. अंजलि से चला तक नहीं जा रहा था, जिसकी वजह से शिवम शर्मा अपनी गोद में उन्हें अंदर छोड़कर आए.

इसके बाद मेडिकल टीम को भेजा गया. मालूम चला है कि अंजलि के पैर में मोच आई है. वह फिलहाल चलने-फिरने में भी परेशानी महसूस कर रही हैं. सभी फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

error: Content is protected !!