Lock UPP: ‘बेटे को नहीं पापा मुझे मारते हैं’, Nisha Rawal ने Karan Mehra की खोली कई पोल

Kangana Ranaut show Lock UPP actress Nisha Rawal made many revelations on quarrel with Karan Mehra: सबसे ज्यादा तलाक अगर कहीं होते हैं. तो वो है मनोरंजन इंडस्ट्री. इस इंडस्ट्री में कुछ रिश्ते इस तरह से बिगड़ जाते हैं कि कपल एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते हैं. ऐसी ही एक जोड़ी के बारे में हम आपको इस पोस्ट में बताने जा रहे हैं.

कंगना के ‘लॉक अप’ में खुल रहे हैं ये राज

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने रियलिटी शो लॉक अप (Lock UPP) से अपना ओटीटी डेब्यू किया है. इस शो का फॉर्मेट बिग बॉस जैसा ही है. शो 27 फरवरी से ऑनएयर है. कंगना के लॉकअप में निशा रावल (Nisha Rawal), करणवीर बोहरा, पायल रोहतगी, पूनम पांडे, बबीता फोगट, मुनव्वर फारुकी सहित कई विवादास्पद हस्तियां कैद हैं.

Nisha Rawal Baby

लॉक अप में खोला निशा रावल ने जिंदगी का काला राज

लॉक अप के ताजा एपिसोड में टीवी एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) ने अपने पुराने पति करण मेहरा (Karan Mehra) की छवि को हानि पहुंचाने की कोशिश की है. निशा ने अपने झगड़ों को लेकर बात की है. निशा रावल कहती हैं कि अब वो अपने बच्चे कविश को अकेले ही संभाल रही हैं. ये उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है. शो में प्रतियोगी के तौर पर आए करणवीर से बात करते हुए निशा रावल ने टूटी शादी को लेकर कई खुलासे भी किए हैं. निशा ने कहा कि करण मेहरा उन्हें रोज ही पीटा करता था इसलिए ही उन्होंने तलाक लेना सही समझा.

बेटे को नहीं पता है पापा की करतूत

इसी बातचीत के दौरान निशा रावल ने बताया कि उनके बेटे को अभी इस बात की कोई भी जानकारी नहीं है. उसे नहीं पता है कि उसके पापा कितने बुरे हैं. जब भी कविश उनसे करण के बारे में पूछता है तो वो उसे गले से लगा लेती हैं बस. निशा ने बताया कि जब करण मेहरा ने उन्हें पीटना शुरू किया तब उनका बेटा चार साल का भी नहीं था. निशा कहती हैं कि कविश अक्सर उसके बारे में पूछता है क्योंकि उसे लगता है कि पापा किसी और शहर गए हैं शूटिंग के लिए.

ये भी पढ़ें: सामने से खुले टॉप में Urfi Javed ने Insta पर लगाई आग, वीडियो देखें मगर रहें सावधान

करणवीर बोहरा ने निशा की सारी कहानी सुनने के बाद उनकी तारीफ की. साथ ही बोले कि आने वाले दिनों में भारतीय शादी बहुत कम ही करेंगे. करणवीर का मानना है कि पैसा पॉवर लाता है, उसी के साथ औरतों को फ्रीडम मिल रहा है इसलिए वो गलत के खिलाफ आवाज भी उठा रही हैं. एक्टर ने कहा कि पुरुष एक महिला की स्वतंत्रता को नहीं संभाल सकता, इसलिए शादियां काम नहीं करती हैं.

ये भी पढ़ें: महाशिवरात्रि पर Rohit Sharma ने भांग पीकर किए अजीब Tweet? महादेव के हैं भक्त

error: Content is protected !!