PM Modi को मनाने के लिए अब ट्वीट पर चापलूसी कर रहे हैं Kapil Sharma

Kapil Sharma Tweets Thank You Modiji: टीवी पर पिछले कई समय से कॉमेडी के किंग बनकर बैठे हुए कपिल शर्मा आए दिन सुर्खियां बनाते रहते हैं. कपिल शर्मा पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की टीम को शो में न बुलाने का आरोप लगाया था. तभी से कपिल शर्मा को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था. तो वहीं अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने नए ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं.

आपको बताते चलें कि कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए ट्वीट किया है. और उसके बाद उन्हें धन्यवाद भी किया है. कपिल शर्मा का ये नया ट्वीट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस भी इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया से 29 प्राचीन पुरावशेषों को भारतीय सरजमीं पर लाया गया है. इन पुरावशेषों का निरीक्षण खुद मोदी ने किया. मीडिया रिपोर्ट्स की माना जाए तो इसमें से कुछ प्रतिमाएं 9-10वीं शताब्दी ईस्वी पूर्व की बताई जा रही हैं.

इसी से जुड़ा एक वीडियो मोदी का काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. कपिल शर्मा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से रिट्वीट किया है… भारत देख लो एक बार फिर अनमोल खजाने की अमूल्य निधि वापस आई है मोदी को बहुत-बहुत बधाई. भारतीय पीएम मोदी जी को खूब बधाईयां. कपिल शर्मा आगे लिखते हैं कि जय भारत, हर-हर महादेव.

कपिल शर्मा को उनकी इस ट्वीट के लिए ही अब सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है. कुछ यूजर तो उन्हें कह रहे हैं कि भाईया ऐसे ही रहना वरना तुम्हारे जैसे कई आए और कई गए.

कई सोशल मीडिया फैंस ने कपिल शर्मा के ट्वीट पर मजा लेते हुए लिखा है कि बच्चा डर गया पापा से माफी मांग रहा है…ये आखिर चल क्या रहा है. वहीं अन्य लोग लिखते हैं कि ये वही हैं ना, जिन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन के लिए मना कर दिया था. अब मख्खन लगा रहा है.

error: Content is protected !!