उमर रियाज और करण कुंद्रा की जोड़ी मचाएगी धमाल, इस प्रोजेक्ट पर कर रहे हैं काम

बिग बॉस 15 के दौरान सुर्खियों में रहे करण कुंद्रा और उमर रियाज असल जिंदगी में भी दोस्ती निभा रहे हैं. दोनों की दोस्ती बिग बॉस के घर बाहर भी कायम है. बिग बॉस 15 के बाद दोनों साथ में अब एक प्रोजेक्ट करते हुए नजर आएंगे. टेली चक्कर नामक मीडिया साइट की दी गई जानकारी के मुताबिक करण कुंद्रा और उमर रियाज एक साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. अभी बस यही जानकारी मिली है कि ये कोई म्यूजिक वीडियो नहीं है.

एक सूत्र ने बताया है कि दोनों स्टार किसी प्रोजक्ट पर काम कर रहे हैं. दोनों ही अपने फैंस के लिए कुछ नया करना चाहते हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर दोनों कौन-सा धमाका करने वाले हैं.

शो के बाद लगातार एक-दूसरे से मिल रहे हैं दोनों

बिग बॉस का सीजन खत्म होते ही करण कुंद्रा अपने आप से ड्राइन करके उमर रियाज के घर पहुंच गए थे. इस पूरी मुलाकात का वीडियो करण कुंद्रा पहले ही अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं. दोनों एक-दूसरे को देखकर खुशी से पागल हो गए थे. उमर ने करण को देखते ही गले से लगा लिया था. उस दौरान करण कुंद्रा ने उमर रियाज के लिए कहा था कि अब मैं झप्पियां पाऊंगा और पप्पियां करूंगा इसको.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

राजीव, उमर और करण की तिकड़ी

इतना ही नहीं खबर आ रही है कि उमर रियाज, करण कुंद्रा और राजीव अदातिया एक-दूसरे से लगातार मिल रहे हैं. तो वहीं बिग बॉस 15 के दौरान भी तीनों की तिकड़ी को काफी ज्यादा पसन्द किया गया था. हाल ही में तीनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था. फिल्हाल सौ में सीधी एक बात साफ है कि अगर ये तीनों साथ आ रहे है तो प्रोजेक्ट मजेदार और दमदार दोनों ही होने वाला है.

ये भी पढ़ें: ‘कमर है की मटका’ कहकर छेड़ने वाले को Mrunal Thakur ने दिया मुंहतोड़ जवाब…

 

error: Content is protected !!