ब्रेकअप के बाद अनुषा दांडेकर से टकराए Karan Kundrra, भयंकर बेइज्जती

बिग बॉस-15 के सेकेंड रनर-अप करण कुंद्रा (Karan Kundrra) सुर्खियों में बने रहते हैं. करण ने बिग बॉस हाउस में ही तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) से प्यार का इजहार किया था, जिसके बाद तेजस्वी ने शो को अपने नाम किया. भले ही तेजस्वी विनर बनकर काफी नाम कमाया, लेकिन वह करण कुंद्रा को नहीं भूलीं.

तेजस्वी प्रकाश अक्सर करण कुंद्रा के साथ नजर आती हैं. दोनों की शादी को लेकर फैंस काफी उत्सुक रहते हैं. हालांकि अब तक किसी ने भी शादी को डेट के बारे में नहीं बताया है.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora के पीछे देख रोड़ पर बेकाबू होने लगे लोग, एक्ट्रेस ने यूं लगाई फटकार

तेजस्वी से पहले करण कुंद्रा अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) को डेट कर रहे थे. 16 जून को एक ईवेंट के दौरान जब दोनों आमने-सामने टकराए, तो तस्वीरें सोशल मीडिया पर तैरने लगीं. इस दौरान फैंस को करण कुंद्रा की भयंकर बेइज्जती साफतौर पर नजर आई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

सोशल मीडिया पर इस एक्स कपल की फोटो काफी हंगामा मचा रही हैं. उस वक्त आइकॉन अवॉर्ड में करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी के साथ पहुंचे थे. जहां इस जोड़े ने मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड जीता.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

इस दौरान अनुषा दांडेकर ने भी करण के साथ स्टेज शेयर किया. हालांकि स्टेज पर अनुषा दांडेकर ने करण को इग्नोर ही किया. इस बीच मनीष पॉल ने मामला संभाला और करण और तेजस्वी के साथ बात करने लगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

बता दें कि बिग बॉस में दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया था. इसके बाद सलमान खान ने दोनों के माता-पिता से शादी की बात तक कर दी थी. इस दौरान दोनों के माता-पिता ने कहा कि वह इस रिश्ते के लिए तैयार हैं.

error: Content is protected !!