Karan Kundrra ने तेजस्वी से गुपचुप रचा ली शादी! तस्वीर ने मचाई खलबली

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. बिग बॉस-15 में दोनों के बीच दोस्ती काफी गहरी हो गई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. बिग बॉस में ही करण ने तेजस्वी को शादी के लिए प्रपोज किया था.

खुद सलमान खान भी इस प्यार के वकील बन गए थे. उन्होंने शो के दौरान तेजस्वी और करण के माता-पिता से रिश्ते को लेकर उनकी राय पूछी थी और दोनों ही परिवार इस कपल के रिश्ते को लेकर अपनी सहमति जता चुका था.

फिलहाल तेजस्वी प्रकाश नागिन-6 की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं करण कुंद्रा को भी नए प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. कुछ हफ्तों पहले करण कुंद्रा लॉकअप में जेलर की भूमिका निभाते नजर आए थे, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म का काफी लोकप्रिय रियलिटी शो भी रहा.

करण और तेजस्वी अक्सर साथ नजर आते हैं. कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें करण और तेजस्वी के माथे पर तिलक नजर आ रहा था. करण के हाथ में कुछ सामान भी था. उस वक्त फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है.

अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिससे फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि तेजरन ने आखिरकार शादी कर ली है. इस तस्वीर में करण कुंद्रा तेजस्वी की मांग में सिंदूर लगाते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यह फोटो काफी शेयर की जा रही है. साथ ही फैंस इस कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं. हालांकि इसकी सच्चाई कुछ और ही है. दरअसल ये फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है. तस्वीर फोटोशॉप्ड है.

आपको बता दें कि अभी तक करण और तेजस्वी ने शादी नहीं की है. हालांकि सूत्रों के मुताबिक अक्टूबर में दोनों शादी का प्लान कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने शादी की डेट को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया है.

error: Content is protected !!