जल्द Tejasswi Prakash से शादी करने जा रहे Karan Kundrra, डेट आ गई सामने

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash’s wedding date announced: बिग बॉस-15 में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की जोड़ी को सभी ने काफी पसंद किया था. भले ही इससे पहले भी करण और तेजस्वी साथ काम कर चुके थे, लेकिन बिग बॉस में लंबा वक्त बिताने के बाद दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. बिग बॉस हाउस में दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया था, जिसके बाद घरवालों ने भी रिश्ते पर अपनी मुहर लगा दी.

बिग बॉस से निकलने के बाद भले ही तेजस्वी नागिन 6 की शूटिंग में बिजी हो गईं, लेकिन उन्होंने करण का साथ नहीं छोड़ा. वह कई मौकों पर करण के साथ नजर आईं. यहां तक कि देर रात और तड़के सुबह करण कुंद्रा उन्हें लेने या ले जाने पहुंच जाते हैं.

Tejasswi Prakash and Karan Kundrra in Holi
Tejasswi Prakash and Karan Kundrra in Holi

करण कुंद्रा को भी काफी प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. करण वीडियो शूट्स में बिजी हैं. साथ ही वह कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में जेलर की भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन प्यार के लिए उनके पास भी पूरा समय है. ये भी पढ़ें- Karan Kundrra को गाली देना पड़ा भारी, मेकर्स ने शो से कर दिया OUT

कुछ दिनों पहले करण और तेजस्वी के माथे पर तिलक नजर आया था, जिससे फैंस ने अंदाजा लगाया कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है. हालांकि इस पर अब भी दोनों ने चुप्पी साध रखी है. अब ऐसी भी जानकारी सामने आ रही है कि दोनों जल्द शादी करने जा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

सूत्रों के मुताबिक करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इस साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं, जिसके लिए दोनों का परिवार भी राजी है. हालांकि अगर इसके बीच दोनों के पास कुछ नए प्रोजेक्ट्स आते हैं, तो शादी की डेट में बदलाव भी किया जा सकता है.

error: Content is protected !!