पैपराजी ने की Tejasswi Prakash संग बदसलूकी, भड़के करण कुंद्रा, दे डाली धमकी

Karan Kundrra angry at paparazzi for trying to enter Tejasswi Prakash house: अभिनेता करण कुंद्रा पैपराजी से नाराज हैं. करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के मुताबिक पैपराजी ने उनकी गर्लफ्रेंड और बिग बॉस-15 विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ खराब व्यवहार किया. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें तेजस्वी को अपने घर के अंदर भागने की कोशिश करते देखा गया, जबकि फोटोग्राफरों का एक ग्रुप ने घर में घुसने की कोशिश करता नजर आया. यहां तक कि उन्होंने तेजस्वी को गाड़ी का दरवाजा बंद करने तक का मौका नहीं दिया.

अगले दिन कुछ फोटोग्राफर से करण कुंद्रा ने कहा कि उन्हें यह व्यवहार बिल्कुल पसंद नहीं आया है. करण ने कहा, “अरे वो सेफ नहीं है. घर के अंदर घुस रहे हैं, ऐसे अच्छा थोड़ा नहीं लगता है. मैंने बंद करवा दिया, गाड़ी के भी शीशे काले करवा दिए मैंने. ये सब पसंद नहीं है. लड़की है वो. मजाक थोड़ी है, इज्जत करते हैं, सम्मान करते हैं इसका मतलब ये थोडी की आप घर के अंदर ही घुस जाओ, तो गलत लगा मेरे को. मेरी गर्लफ्रेंड है, ये सब नहीं झेल सकता मैं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक अन्य वीडियो में जैसे ही करण अपनी कार के अंदर पहुंचे, एक पैपराजी ने जो कुछ हुआ उसके लिए माफी मांगी. हालांकि करण ने उससे कहा कि वह जानता है कि उसने कुछ भी नहीं किया क्योंकि वह उसे और दूसरों के एक ग्रुप को जानता है, लेकिन उस रात तेजस्वी का पीछा करने वालों को वह नहीं जानता था. Read More: टास्क के बहाने Anjali Arora से शर्मनाक हरकत, अली मर्चेंट ने कपड़ों में डाला हाथ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोमवार को पोस्ट किए गए वीडियो में, तेजस्वी को नागिन के सेट से निकलते हुए देखा गया, जब पैपराजी ने उनका पीछा किया. जब तेजस्वी अपने घर में घुसने की कोशिश कर रही थी तो कैमरामैन ने उसका पीछा किया. तेजस्वी को अपनी कार का दरवाजा भी बंद नहीं करने दिया गया. बता दें कि करण और तेजस्वी की मुलाकात बिग बॉस 15 में हुई थी और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. तेजस्वी अब नागिन में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं, जबकि करण लॉक अप में जेलर के रूप में हैं.

error: Content is protected !!