Tejasswi से ज्यादा इस शख्स से प्यार करते हैं Karan Kundrra, दे रहे हैं तेजा को धोखा

Karan Kundrra Cheating on Tejasswi Prakash for Umar Riaz: टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 समाप्त हो चुका है. बिग बॉस के 15वें को तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash ) ने जीता है. तेजस्वी के लिए ये शो कई तरह की नई कामयाबी लाया. साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी ये सीजन तेजस्वी के लिए काफी ज्यादा खास रहा है. इस सीजन के दौरान तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash ) को प्यार हो गया. उन्हें प्यार के रूप में करण कुंद्रा मिले हैं.

शो के खत्म होने के बाद से ही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash ) को एक साथ देखा जा रहा है. दोनों की तस्वीरें और वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं.

Umar Riaz

तेजस्वी प्रकाश के बाहर आने के बाद उनके फैंस उनसे इंस्टा लाइव के जरिए बातें कर रहे हैं. इस दौरान ही एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि वो करण कुंद्रा पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं करती हैं. उन्हें करण कुंद्रा पर बहुत ही ज्यादा शक है. तेजस्वी का कहना कि करण उनसे नहीं बल्कि किसी और से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं.

गौरतलब है कि तेजस्वी इंस्टा लाइव पर आईं थी. इसी दौरान उन्होंने फैंस से ढ़ेर सारी बातें करी. इसी मौके पर कई फैंस ने तेजस्वी से कई मजेदार सवाल किए. एक फैंस ने उसी दौरान पूछा कि जीजू कहां हैं? तेजस्वी प्रकाश ने ऐसे में कहा कि वाह तुम लोग पहले ही सनी उर्फ करण कुंद्रा को जीजा मान चुके हो. जबकि मेरा उससे शादी करने का कोई इरादा नहीं है अभी.

साथ ही तेजा ने अगले स्टेटमेंट में कहा कि सनी आज उन्हीं के साथ है. जिन्हें वो मेरे से भी ज्यादा प्यार करता है. वो कोई और नहीं है बल्कि उमर रियाज है. वैसे दोनों का इश्क तो मुझे बिग बॉस के घर में ही देखने को मिल गया था. लेकिन मुझे पता नहीं था कि घर के बाहर भी ये चलने वाला है.

मगर करण ने तो मुझे पहले ही कह दिया था कि घर से निकलने के बाद वो उमर के साथ ज्यादा वक्त गुजारेंगे. करण कुंद्रा मुझसे कभी ही कभी मिलेगा. तेजस्वी ने साथ ही कहा कि उन्हें ऐसा नहीं लगता था कि करण मेरे साथ इतना गलत करेगा. करण इस वक्त मेरे साथ नहीं बल्कि उमर रियाज के साथ है. वह तो अब मेरा फोन भी नहीं उठा रहा है. ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ Romance करना चाहते हैं Karan Kundrra

Source: Amar Ujala 

 

 

error: Content is protected !!