प्राइज मनी से भी ज्यादा कमाई कर गए Karan Kundrra, ट्राफी हारने का नहीं कोई गम

Karan Kundrra earned more than the Bigg Boss prize money: सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला बिग बॉस 15 खत्म हो चुका है. इस सीजन की ट्राफी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपने नाम की है. वहीं शो के शुरूआत से ही विनर बताए जाने वाले करण कुंद्रा (Karan Kundrra).

टॉप 3 में तो आए मगर शो को जीत नहीं पाए. मगर जो बात अब आपको हम बताने जा रहे हैं वो हैरान करने वाली है. जी हां, क्योंकि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इस सीजन के वो प्रतियोगी रहे जिन्होंने बिग बॉस 15 के विनर की प्राइज मनी से ज्यादा कमाई कर ली है.

गौरतलब है कि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक थे. शो को दौरान करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने खूब लव एंगल खेला. फैंस को भी ये नकली जोड़ी काफी ज्यादा पसन्द आई. ताजा रिपोर्ट के अनुसार करण कुंद्रा(Karan Kundrra) को बिग बॉस के घर में एक हफ्ते रहने के लिए तकरीबन 8 लाख रुपए मिलते थे.

वहीं कुछ रिपोर्ट ये भी कहती है कि कलर्स की बहू होने की वजह से मेकर्स तेजस्वी प्रकाश को करण से ज्यादा पैसा दिया करते थे. मगर इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश को 40 लाख की प्राइज मनी भी दी गई है. लेकिन 8 लाख के हिसाब से अगर चार महीने का गणित बिठाएं तो साफ पता लगता है कि करण कुंद्रा ने तेजस्वी की प्राइज मनी से कई ज्यादा कमा लिया था. कुछ रिपोर्ट तो दावा करती हैं कि करण ने बिग बॉस शो से करोड़ों की कमाई की है.

आपको ये भी बताते चलें कि बिग बॉस का 15वां सीजन खत्म होने के बाद भी तेजा और करण का रोमांस जारी है. यही वजह है कि शो को जीतने के बाद तेजस्वी अपने घर नहीं बल्कि करण कुंद्रा के घर पहले गई थीं. ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ Romance करना चाहते हैं Karan Kundrra

Source: ABPLive 

error: Content is protected !!