लॉकअप में लड़ेगा ‘Tejran’ का तड़का, करण के लिए आया तेजा का रिएक्शन

Karan Kundrra entry in Lock Upp: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Tejran) ने बिग बॉस के घर में खूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसन्द किया गया था. शो खत्म होने के बाद भी दोनों का इश्क (Tejran) बरकरार है. तेजस्वी प्रकाश इन दिनों नागिन-6 में लीड रोल कर रही हैं. तो वहीं अब करण कुंद्रा-कंगना रनौत के ओटीटी शो लॉकअप में नजर आने वाले हैं.

हर हफ्ते बदले जाएंगे जेलर

लॉकअप शो के फॉर्मेट की बात की जाए तो इस शो में हर हफ्ते नए जेलर बनाए जा रहे हैं. पिछले हफ्ते जेलर बनकर रवीना टंडन पहुंची थी. तो इस बार मेकर्स ने करण कुंद्रा को बुलाया है. करण कुंद्रा ने इसका पोस्टर भी अपने इंस्टा पर पोस्ट कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

तेजस्वी प्रकाश का आया रिएक्शन

करण कुंद्रा ने जैसे ही पोस्ट किया वैसे ही उनकी गर्लफ्रैंड (Tejran) का कमेंट आ गया है. तेजस्वी ने कमेंट करते हुए लिखा है कि…Daayyyuuummmm babe 🔥. तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का साथ में एक नया गाना भी जल्दी ही यूट्यूब पर आने वाला है. इस गाने का नाम है ‘रुला देती है’. गाने टीजर पहले ही रिलीज कर दिया गया है.

करण कुंद्रा के आने से शो में लगेगी आग

एकता कपूर का शो लॉकअप अपने शुरूआती हफ्ते में ही काफी ज्यादा चर्चा में आ गया. शो के प्रतिभागी भी काफी ज्यादा विवादित हैं. हर एपिसोड में कुछ न कुछ नए खुलासे हो रहे हैं. ऐसे में फैंस को लगता है कि अगर करण कुंद्रा शो में जाते हैं तो उनकी फैन फॉलोइंग इस शो को और चांद लगा देगी.

बिग बॉस नहीं जीत पाए थे करण कुंद्रा 

बिग बॉस के घर में मास्टरमाइंड बनकर गए करण कुंद्रा फुस्स ही साबित हुए थे. तेजस्वी प्रकाश ने सीजन 15 अपने नाम करके सबको हैरान कर दिया था. हालांकि अगर पैसों के मामले देखा जाए तो करण कुंद्रा ने इस शो में सबसे ज्यादा कमाई की थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करण कुंद्रा ने शो के दौरान 4.2 करोड़ की कमाई की थी.

ये भी पढ़ें: Lock Upp: जाप के बीच मुनव्वर जानबूझकर करते रहे परेशान, करण ने कहा- तेरी नमाज़ के वक़्त…

error: Content is protected !!