Big Boss से नाराज हुए Karan Kundra, कहा- राखी को बहू, बीवी बनाकर ट्रॉफी दे दो

Karan Kundrra Got Angry With Bigg Boss Over Being Partial With Rakhi Sawant: टीवी जगत का सबसे लड़ाई वाला शो बिग बॉस इस बार भी इन्हीं वजहों से चर्चा में है. फिल्हाल बिग बॉस का 15 सीजन फिनाले के करीब है. इसी बात को मद्देनजर रखते हुए सारे के सारे प्रतियागी अपनी जान लगा रहे हैं फाइनल में पहुंचने के लिए. इस कोशिश में ही घर में बने कई रिश्ते टूटने के कगार पर आ गए हैं. इस हफ्ते कई सारे लोगों के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली है.

आपको बता दें कि इस सीजन में राखी सावंत पहले से ही फाइनलिस्ट बनकर फिनाले में एंट्री कर चुकी हैं. जिसके बाद बिग बॉस (Big Boss) बाकी के घरवालों को शो का अगला फाइनलिस्ट बनना का मौका दे रहे हैं. टास्क के जरिए. तो वहीं आज हफ्तों बाद घर में शांति का माहौल दिखा.

ताजा एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों के लिए एक क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया. मगर इस पार्टी में केवल राखी और उनके चार दोस्तों को ही जाने की अनुमति प्रदान हुई.

राखी ने अपने चार दोस्तों में देवोलीना, तेजस्वी, उमर और प्रतीक को चुना. ये पार्टी बिग बॉस ने गार्डन एरिया में रखी थी. इसलिए बाकी के घरवालों को अंदर ही रहना था. पार्टी जैसे ही शुरू हुई वैसै ही राखी समेत चारों सदस्य गार्डन एरिया में ताजा पकवान तथा म्यूजिक का लुत्फ लेते हुए नजर आए.

बिग बॉस की इस मनमानी से घर के सदस्य करण कुंद्रा काफी ज्यादा दुखी दिए. करण कुंद्रा ने तो ये तक कहा कि भी अगर राखी को ही जिताना है तो उसे ट्राफी देकर शो खत्म कर दो. सब तो वैसे भी राखी को ही करना है, हम तो यहां आलू छिलने आ रखे हैं.

ये भी पढ़ें : सनराइजर्स ने ब्रायन लारा और डेल स्टेन को खरीदा, बदल जाएगी अब टीम की किस्मत

error: Content is protected !!