Karan Kundrra ने Tejasswi को Parents से मिलवाया, दोनों की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

Karan Kundrra Introduces Tejasswi Prakash to his parents in Bigg Boss-15: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) जब बिग बॉस 15 के घर में आए थे. तब एक-दूसरे के लिए बिल्कुल ही अजनबी थे. मगर फिर दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार. आज दोनों की जोड़ी देशभर में सुर्खियां बनी हुई हैं. जहाँ कभी- कभी दोनों के बीच बेपनाह मोहब्बत देखी जाती है. तो वहीं दोनों के बीच बहुत बार तकरार भी देखी गई है.

इसी वजह से घर के बाहर कुछ लोगों को इनका रिश्ता नकली भी मालूम होता है. फिल्हाल आपको बता दें कि बिग बॉस ने एक प्रोमो जारी किया है जिससे ये लगता है कि फिनाले से पहले शो काफी रोमांचक होने वाला है.

इस प्रोमो में बिग बॉस 15 के हर सदस्यों को उनके घरवालों से वीडियो कॉल करवाई जाती है. इस दौरान सभी के घरवालों ने बच्चों को स्ट्रांग बने रहने और जीत के आने को कहा है.

करण ने तेजस्वी को मिलवाया घरवालों से

तो वहीं बिग बॉस के इस प्रोमो में एक मोमेंट ऐसा भी होता है. जब करण कुंद्रा (Karan Kundrra) तेजस्वी प्रकाश को अपने मम्मी पापा से मिलवाते हैं. इस प्रोमो में करण के पापा कुछ ऐसा बोल जाते हैं जिससे दोनों ही लव बर्ड खुशी के मारा शर्म से लाल हो जाते हैं.

गौरतलब है कि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी का इश्क़ किसी से कभी छिपा नहीं है. दोनों के रिश्तों में बहुत बार उतार चढ़ाव आये मगर दोनों ने एक दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ा. ऐसे में फिनाले से पहले घरवालों की परमिशन मिलना दोनों के लिए सोने पे सुहागा है. दोनों अब शायद अपने गेम पर ज्यादा फोकस कर पाएं.

हालांकि एक तरफ जहां करण के माता पिता तेजस्वी को स्वीकार करके जा रहे हैं. वहीं Twitter पर करण की बहनें तेजा के खिलाफ काफी जहर उगल रही हैं. ऐसे में दोगला कौन है ये तो हर से बाहर आने के बाद ही पता लगेगा.

error: Content is protected !!