Kangana के शो LockUpp में Karan Kundrra की धाकड़ एंट्री, कैदियों में सन्नाटा

Karan Kundrra Lockupp: सलमान खान का विस्फोटक रियलिटी शो खत्म भी नहीं हुआ था और तेजस्वी प्रकाश को एकता कपूर ने काम दे दिया था. एकता कपूर ने तेजस्वी प्रकाश को नागिन-6 के लिए लीड कास्ट किया था. शो के खत्म होने बाद फैंस को इंतजार था कि आखिर करण कुंद्रा (Karan Kundrra LockUpp) कहां दिखाई देंगे. अभिजीत बिचुकले ने भी ट्वीट किया था कि करण कुंद्रा के पास काम नहीं है. ऐसे में करण कुंद्रा के फैंस के लिए खुशखबरी है.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक करण कुंद्रा (Karan Kundrra LockUpp) कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में नजर आने वाले हैं. लॉकअप में करण कुंद्रा जेलर बनकर आएंगे. बता दें ओटीटी पर आ रहा ये शो अपने विवादित कंटेस्टेंट्स के लिए काफी चर्चा बटोर रहा है.

ये भी पढ़ें: Lock Upp: जाप के बीच मुनव्वर जानबूझकर करते रहे परेशान, करण ने कहा- तेरी नमाज़ के वक़्त…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

लॉकअप शो से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं. करण कुंद्रा शो में नजर आने वाले है इस बात की कयास इसलिए भी लगाई जा रही हैं क्योंकि उन्हें हाल ही में लॉकअप के सेट पर स्पॉट किया गया है. सूत्रों की माना जाए तो करण वहां पर शो के लिए एक प्रोमो शूट करने पहुंचे थे.

ऐसे में ये तो साफ हो गया है कि करण कुंद्रा के पास काम की कोई नहीं थी. मगर फैंस इस बात से ज्यादा खुश होते अगर करण कुंद्रा प्रतियोगी बन शो में जाते. अगर करण कुंद्रा शो में जेलर बनकर जाएंगे तो उनका किरदार महज एक हफ्ते के लिए ही होगा. क्योंकि शो के फार्मेट के हिसाब से हर हफ्ते जेलर बदला जाएगा.

ये भी पढ़ें: Ritesh ने Rakhi Sawant की सरेआम उड़ाईं धज्जियां, बोले- तेरी बैंड बजाउंगा…

error: Content is protected !!