इस दिन होगी Karan Kundrra की शादी! गलती से बात हुई Leak

Karan Kundrra Mother Announces actor Wedding: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी सभी फैंस को काफी पसंद आती है. बिग बॉस-15 में इस जोड़ी ने सभी का दिल जीत लिया था. शो में ही दोनों ने अपने परिवार से शादी की इजाजत मांगी थी, जिस पर दोनों परिवार सहमत थे. अब फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कब ये कपल शादी करने जा रहा है? आपको बता दें कि खुद करण कुंद्रा की मां ने इस बात का खुलासा कर दिया है. हालांकि करण की मां ने इस बात को गलती से रिवील किया है.

दरअसल करण कुंद्रा की मां चाहती हैं कि वह अपनी दोस्तों के साथ अमेरिका से टिकट कटाकर मुंबई पहुंच जाएं. जब करण की मां ने उनकी मैनेजर से ये बात रखी, तो ऐसे में करण के मैनेजर ने इसके लिए मना कर दिया.

करण कुंद्रा की मां अपनी 15-20 दोस्तों के साथ मुंबई आना चाहती हैं, लेकिन कोरोना प्रतिबंधों के चलते उनके मैनेजर ने इससे मना कर दिया. करण की मां अक्टूबर से पहले अपनी दोस्तों के साथ मुंबई आना चाहती हैं. इसका मतलब ये है कि सितंबर और अक्टूबर के साथ करण और तेजस्वी की शादी होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- सेपरेशन पर Munawar Faruqui का झूठ, वाइफ जैस्मिन ‘कोर्ट केस’ की बात से हैरान

बता दें कि खुद करण कुंद्रा और तेजस्वी अपनी शादी के वेन्यू के लिए कुछ जगह देख चुके हैं. हालांकि उन्होंने अपनी ओर से शादी को लेकर डेट नहीं बताई है, लेकिन करण कुंद्रा की मां ने फ्लाइट की टिकटों की बुकिंग के सिलसिले में गलती से यह बात जाहिए कर दी है कि दोनों की शादी सितंबर और अक्टूबर के बीच होने जा रही है.

गौरतलब है कि तेजस्वी प्रकाश इन दिनों नागिन 6 की शूटिंग में बिजी हैं, जबकि करण कुंद्रा इस वक्त रियलिटी शो लॉकअप में जेलर की भूमिका निभा रहे हैं. करण कुंद्रा को जेलर के किरदार में भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

error: Content is protected !!