Karan Kundrra मिले Tejasswi के माता-पिता से, बोले- उनका कहना हम एक-दूसरे के लायक…

Karan Kundrra reveals he met with Tejasswi Prakash Mother Father said they think we are Compatible: टीवी दुनिया के अगले पवर कपल बनकर उभर रहे करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है. दोनों का इश्क बिग बॉस के घर में परवान चढ़ा था. हालांकि अब ये जोड़ी बिग बॉस के घर के बाहर भी खूब धूम मचाती दिख रही है. अब सामने आ रहा है कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के घरवालों से मुलाकात की थी. साथ ही दोनों के रिश्ते पर घरवाले ने भी प्रतिक्रिया दी थी.

TOI को दिए गए साक्षात्कार में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने बताया है कि…बिग बॉस 15 के फिनाले के बाद उनकी तेजा के माता-पिता से 15 मिनट की मुलाकात हुई थी. करण ने कहा कि इस दौरान एक ओर मेरे तेजस्वी के पिता तो दूसरी ओर उनकी माता बैठी थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

करण आगे कहते हैं कि उस दौरान मुझे थोड़ा डर लग रहा था. साथ ही मेरे लिए काफी अजीब भी था. क्योंकि इससे पहले उन्होंने हमें प्यार के साथ लड़ाई करते हुए भी देख रखा था. मगर बाद में दोनों ने मुझे कहा कि उन्हें लगता है कि हम-दोनों एक-दूसरे के लायक हैं.

वहीं इस इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने ये भी बताया कि आखिर करण के माता-पिता को ये रिश्ता मंजूर है कि नहीं. करण ने बताया कि मेरे पापा ने कहा कि भाई ऐसी ही लड़की तेरे लिए सही है, क्योंकि ये तुझे सीधा रखेगी.

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश से दोनों की शादी को लेकर भी सवाल किया गया. तब तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि ये सवाल आप मेरे से न करें क्योंकि करण कुंद्रा ने अभी तक मेरे से शादी के लिए कुछ नहीं कहा है.

ये भी पढ़ें: वैलेंटाइन पर Malaika ने Arjun के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, बोले- बेटे के उम्र…

error: Content is protected !!