Karan Kundrra के हाथ लगी Bollywood फिल्म, इस हसीना के साथ आएंगे नजर

Karan Kundrra Set to Star Opposite Ileana D’Cruz in New Bollywood Film: बिग बॉस-15 के सेकेंड रनर अप रहे करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. करण कुंद्रा को एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स हाथ लगते जा रहे हैं. अब उन्हें एक और बड़ी बॉलीवुड फिल्म मिली है, जिसमें वह नामी स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

फ्री प्रेस जनरल की एक रिपोर्ट के मुताबिक करण जल्द इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) स्टारर फिल्म में नजर आएंगे, जिस पर इस साल काम शुरू होगा. हालांकि फिल्म के नाम का अब तक खुलासा नहीं हुआ है.

करण कुंद्रा इससे पहले भी बड़े पर्दे पर नजर आ चुके हैं. इससे पहले करण कुंद्रा फिल्म ‘1921’, ‘मुबारकां’ और ‘हॉरर स्टोरी’ में भी काम कर चुके हैं. हालांकि इन फिल्मों के जरिए उन्हें बड़ी पहचान नहीं मिल सकी थी.

Ileana D'Cruz

बिग बॉस ने करण कुंद्रा के करियर के ग्राफ को ऊपर उठाया है. बिग बॉस में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ उनकी केमेस्ट्री सभी को काफी पसंद आई. बिग बॉस हाउस में ही दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया और दोनों के परिवार ने इस रिश्ते पर अपनी मुहर भी लगा दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

बिग बॉस से बाहर आते ही तेजस्वी को नागिन-6 में काम मिल गया. भले ही तेजस्वी शूटिंग में काफी व्यसत हैं, लेकिन वह करण को अपना पूरा समय दे रही हैं. वहीं करण भी काफी बिजी हैं. ये भी पढ़ें- सिर्फ 15 हजार रुपये में गुजारा कर रहे Pradeep Mehra, मां के इलाज तक को नहीं पैसे

करण कुंद्रा इन दिनों कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में जेलर की भूमिका निभा रहे हैं, जहां उनके इशारे पर सभी कैदी नाचते हैं. इसके अलावा करण के पास कई वीडियो एल्बम के प्रोजेक्ट्स हैं. करण कुंद्रा इसके अलावा खतरा-खतरा में भी नजर आ चुके हैं. हालांकि लॉकअप में भी उन्हें 2-3 दिन शूटिंग के लिए आना पड़ रहा है.

error: Content is protected !!