Karan Kundrra-Tejasswi Prakash ने चोरी-छिपे घर में की रोका सेरेमनी! वीडियो आई सामने

Karan Kundrra- Tejasswi Prakash: बिग बॉस 15 के दौरान लवबर्ड्स बने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के रिलेशन की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. आजतक की ताजा रिपोर्ट ने सभी को चौंका दिया है. जी हां, क्या आपको पता है कि इस कपल का रोका हो चुका है? खबर सुन हो गए न हैरान? इन दिनों सोशल मीडिया पर दोनों के रोके की खबर जंगल में आग की तरह फैल रही है.

क्या शादी करने वाले हैं? तेजा और करण

दरअसल, गुरुवार को करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को अपने परिवार वालों के साथ तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के घर के बाहर देखा गया है. उसी दौरान करण कुंद्रा उर्फ सनी के माथे पर तिलक भी लगा हुआ था. माथे पर टीका देखते ही फैंस ने उनके रोके का अंदाजा लगा लिया है. हालांकि बता दें कि करण कुंद्रा अपने घरवालों के साथ पेरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने गए थे. करण कुंद्रा ने इस दौरान सफेद प्रिंटड शर्ट पहन रखी थी.

करण और तेजा दोनों ने ही लगाया था टीका

तेजस्वी प्रकाश के घर से बाहर जैसे ही करण कुंद्रा आए. उनके हाथों में खूब सारे गिफ्ट्स दिखाई दिए. करण कुंद्रा और उनके पेरेंट्स इस वक्त काफी ज्यादा खुश नजर आए. तो वहीं केके अपनी गर्लफ्रैंड तेजस्वी प्रकाश के साथ गेट के बाहर खड़े होकर बात करते हुए नजर आए. तेजस्वी प्रकाश पैपाराजी के सामने नहीं आना चाहती थीं. इसलिए उन्होंने करण को घर के अंदर से ही बॉय कह दिया. मगर कैमरामैन ने आखिरकार उन्हें कैप्चर कर ही लिया. इस वीडियो में घर के अंदर की भी कुछ चीजें नजर आ रही हैं. जिसमें वेलकम बैनर भी लगा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी वेलकम बैनर की वजह से फैंस को लगने लगा कि दोनों का पक्का रोका हो गया है. सोशल मीडिया पर करण कुंदा की ये वीडियो खूब वायरल हो रही है. एक शख्स ने लिखा है कि रोका हो गया है यार दोनों को बधाई दो.

ये भी पढ़ें : Munawar Faruqui के प्यार में हैं ट्रांसवुमेन Saisha Shinde, छेड़ने पर लग गया बुरा

error: Content is protected !!