लीक हो गई है Karan और Tejasswi की Secret व्हाट्सऐप चैट, वीडियो देख फैंस हैरान

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash secret whatsapp chat leaked online: बिग बॉस 15 के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी के बीच प्यार पनपता पूरे देश को अब तो दिख गया है. इस सीजन में ये दोनों सितारे नए लव बर्ड बनकर दिखाई दिए हैं. गौरतलब ये है कि दोनों की मुलाकात पहली बार बिग बॉस के घर में ही हुई है.

मिलने के बाद से ही दोनों के बीच में प्यार शुरू हो गया. मगर पिछले 2 हफ्ते दोनों के लिए काफी भारी रहे हैं. दोनों का रिश्ता बड़ी ही मुश्किल डगर से गुजर रहा है. इस दौरान करण तेजा के साथ काफी ज्यादा बुरा बर्ताव करते हुए नजर आ रहे हैं. मगर फैंस को अभी भी उम्मीद है कि दोनों एक बार फिर से साथ हो जाएंगे.

लेकिन इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने दोनों के ही फैंस को हैरान कर के रख दिया है. इस वीडियो में (Tejasswi Prakash) तेजस्वी और करण की व्हाट्स चैट दिखा दी गई है. तेजस्वी (Tejasswi Prakash) वीडियो में करण को आई लव यू लिख कर भेजती हैं. मगर फिर उसे वो तुरंत डिलीट भी कर देती हैं. बाद में करण लिखते हैं कि उन्होंने पढ़ लिया जो भी तेजा ने लिखा था. जिसके बाद तेजा करण से कहती हैं चैट में की उन्होंने तो कुछ कहा ही नहीं. तो करण तेजा का रिप्लाई करते हैं कि अब तेजरन का प्यार पूरी दुनिया देखेगी. ये वीड़ियो कर्लस के पेज पर मौजूद है आप भी देखिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फिल्हाल आपको बता दें कि ये एक प्रोमोशनल वीडियो है. जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग बिग बॉस देखें. फिल्हाल बाहर की दुनिया में अभी भी काफी लोगों का मानना है कि ये जोड़ी फेक है.

ये भी पढ़ें : सनराइजर्स ने ब्रायन लारा और डेल स्टेन को खरीदा, बदल जाएगी अब टीम की किस्मत

error: Content is protected !!