Salman से Karan के लिए ‘जहरीला बॉयफ्रेंड’ सुन रो पड़ी थीं उनकी मां, बोलीं- मेरा बच्चा

Karan Kundrra’s Mom is angry with Salman Khan on Calling Him A ‘Toxic’ Boyfriend To Tejasswi Prakash: बिग बॉस 15 में पिछले 15 दिन करण कुंद्रा के लिए कुछ खास नहीं गुजरे हैं. एक हफ्ते पहले वीकेंड के वार पर उन्हें सलमान खान (Salman Khan) से काफी बुरा-भला सुनना पड़ा था. करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को उनकी कथित गर्लफ्रैंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के लिए स्टैंड न लेने के लिए काफी खरी-खोटी सुननी पड़ी थी.

इतना ही नहीं सलमान खान (Salman Khan) ने तो करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की जबरदस्त बेईज्जती करके टॉक्सिक बॉयफ्रेंड (Toxic Boyfriend)(जहरीला बॉयफ्रेंड) तक का टैग दे दिया था. हालांकि ये बात करण की मां को बिल्कुल भी पसन्द नहीं आई थी. इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है.

Mom

E-Times से बातचीत के दौरान करण कुंद्रा की माता ने कहा कि पिछले हफ्ते मैं काफी ज्यादा टूट गई थी. उन्होंने कहा कि उनके बेटे के लिए जिस भाषा का प्रयोग सलमान खान ने किया वो बेहद ही निराशजनक थी. वो कहती हैं कि सलमान खान ने करण को नेशनल टीवी पर टॉक्सिक बॉयफ्रेंड (Toxic Boyfriend) कहा. ये भी पढ़ें: ‘मैं सेलिब्रिटी नहीं था, तो मुझे घर से बाहर निकाला…’ बागी हुए Umar Riaz

ये बात सुनने के बाद मैं सारी रात सो नहीं पाई. करण की मां कहती हैं कि,’ मुझे लगता है कि करण के मामले में सलमान खान काफी ज्यादा ही कठोर हैं. अगर मेरा बच्चा किसी की मदद करता है तो भी उसे सिर्फ डांट ही पड़ती है. जब वो सिर्फ अपने लिए खेलता है तो भी उसे सुनना पड़ता है. वो दिन एक मां के लिए काफी भारी था.

Mom

जब सलमान उससे पूछ रहे थे कि क्यों वो तेजस्वी के लिए स्टैंड नहीं लेता है. जबकि 15 मिनट बाद ही तेजस्वी से सलमान कह रहे थे कि वो अपने लिए खेलें. मेरे बच्चे को दोहरी मानसिकता में डाला गया.’

करण कुंद्रा की मां ने कहा कि, ‘मेरे लिए मेरे बेटे के बारे में टॉक्सिक बॉयफ्रेंड कहा जाना बहुत ही दर्दनाक था’. मगर वो सलमान खान हैं उन्हें हम क्या कह सकते हैं. भले खुद वो कपड़ों की तरह क्यों ही न गर्लफ्रेंड बदलें मगर मेरे बेटे को ज्ञान दे रहे हैं. किसी ने मुझे कहा था कि सलमान खान करण को जगाने की कोशिश कर रहे थे.

Mom Dad

ताकि वो गेम अच्छे से खेलें. हमें इन बातों का बुरा नहीं मानना चाहिए. मगर आप ही बताओ जो बंदा खुद रिश्ते नहीं निभाता वो मेरे बेटे को कैसे कुछ बोल सकता है? अगर मेरे बेटे को ऐसे बदतमीजी से जगाना है तो इससे अच्छा वो सोता ही रहे शो में.

Karan Kundrra's Mom

क्योंकि हम सबने देखा है कि करण के पास जब भी कोई अपनी दिक्कतें लेकर करण के पास आता है तो वो बड़ी ही समझदारी से सबकी बातें सुनता है. हमें खुशी है कि हमारा बेटा अच्छा कर रहा है. सलमान खान हमारे कोई नहीं लगते हैं. ये भी पढ़ें: जब आधी रात को शमिता के घर पहुंच फूट-फूटकर रोए थे Salman Khan, ये है सच्चाई

Source: BollywoodLife.com

error: Content is protected !!