Karan Kundrra’s Mom: फार्महाउस पर विदेशी एक्ट्रेसस को नहीं रोकता मेरा बेटा, समझे Salman?

Karan Kundrra’s Mom is very furious with Salman Khan: बीते वीकेंड के वार होने के बाद करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की मां ने सलमान खान (Salman Khan) से काफी ज्यादा नाराजगी जताई है. करण कुंद्रा की मां ने सलमान द्वारा करण को टॉक्सिक बॉयफ्रेंड (Toxic Boyfriend) कहा जाने पर जमकर गुस्सा दिखाया है.

ई-टाइम्स से बात करते हुए सुनीता कुंद्रा (Karan Kundrra’s Mom) ने कहा कि जिस एपिसोड में सलमान खान ने मेरे बच्चे को टॉक्सिक कहा था. उस रात न तो मैंने खाना खाया था न ही मैं रात को सो पाई थी.

Karan Kundrra's Mom

मुझे ऐसा लगता है कि सलमान खान (Salman Khan) करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के लिए उस वक्त काफी ज्यादा कठोर थे. क्योंकि सलमान करण कुंद्रा को कह रहे थे कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए स्टैंड नहीं लेते हैं. जबकि 15 मिनट बाद ही वो तेजस्वी प्रकाश से कहने लगे कि अपने लिए खेलो. ये सलमान का दोगला चरित्र दिखाता है. क्योंकि जब करण कुछ नहीं करता है तो भी वो उसे सुनाते हैं कि कुछ करो. जब वो करता है तो भी उसे सुनाते हैं.

ये भी पढ़ें: Salman से Karan के लिए ‘जहरीला बॉयफ्रेंड’ सुन रो पड़ी थीं उनकी मां, बोलीं- मेरा बच्चा

इसका साफ-साफ मतलब बस इतना है कि मेकर्स करण को सुनाकर वीकेंड का वार हिट कराना चाहते हैं बस. जबकि आपने सबने देखा है कि मेरा बच्चा दूसरों की बातें कितने अच्छे तरीके से सुनता है. कोई भी परेशान होकर उसके पास आता है तो वो उसकी सारी बात सुनता है.

ये भी पढ़ें: Tejasswi Prakash से करण की शादी को अभी तैयार नहीं परिवार, पिता ने किया साफ

साथ ही मुझे कुछ समझदार लोगों ने कहा कि सलमान ने करण को शो में जगाने के लिए डांटा है. तो भईया आप लोग मुझे बताएं उनके खुद के कितने रिश्ते सफल हुए हैं. ऐश्वर्या ने किसी और से शादी कर ली. सोमी अली, संगीता बिजलानी और अब कटरीना कैफ पता नहीं ऐसी कितनी लड़कियों के दिल उन्होंने तोड़े हैं.

नौबत ये आ गई है कि अब उन्हें फार्महाउस पर जैकलीन और विदेशी लड़कियों के साथ रहना पड़ता है. तो वो मेरे बच्चे को रिश्ते का ज्ञान न दें. मेरा बच्चा बहुत अच्छा खेल रहा है ये हम सब देख रहे हैं. इस सारी बातों से एक बात तो साफ है कि करण (Karan Kundrra’s Mom) की मां को सलमान की डांट बिल्कुल नहीं पसन्द आई है. 

Source: E-times

error: Content is protected !!