कम उम्र के 11 लड़कों के साथ थे Nisha Rawal के रिश्ते, Karan Mehra का खुलासा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम टीवी एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra)ने अपनी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं. आपको बता दें कि पिछले साल निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा के संगीन आरोप लगाए थे. इन आरोपों की वजह से एक्टर को जेल तक जाना पड़ा था. ऐसे में अब करण मेहरा ने पलटवार करते हुए कई खुलासे किए हैं. अपने नए इंटरव्यू में इन्होंने आखिरी तक लड़ाई लड़ने की बात कही है.

करण मेहरा (Karan Mehra) ने बताया है कि उनकी पत्नी का गैर-मर्द के साथ अफेयर चल रहा था. वो कहते हैं कि मैंने ये सब भूला कर निशा रावल (Nisha Rawal) को फिर से अपने घर में बुलाया. लेकिन उसके बाद मुझे पता लगा कि वो गैर मर्द मेरे ही घर में 11 महीने रहा. ये बात हर रिश्तेदार को पता है. इतना ही नहीं उसके एक ही नहीं कई गैर मर्दों के साथ संबंध थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

करण मेहरा कहते है कि उस औरत ने सिर्फ मेरा बेटा ही नहीं छीना है. बल्कि मेरे 20 साल के करियर को भी बर्बाद किया है. वो कहते हैं कि मैं वो सब वापस हासिल करके रहूंगा मैं केस आखिरी दम तक लड़ने वाला हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

करण मेहरा बताते हैं कि उन्होंने निशा रावल के तीन दोस्तों पर भी मानहानि का केस दर्ज कराया है. क्योंकि इन तीन ने ही निशा रावल का हर पाप में साथ दिया है.

आपको बता दें कि कंगना रनौत के शो लॉकअप में निशा रावल ने खुद ये बात मानी थी कि शादी के बाद भी उनके कई गैर मर्दों के साथ संबंध थे. ऐसे में इन दोनों का रिश्ता आगे क्या मोड़ लेता है ये देखने वाली बात है. क्योंकि दोनों ही पीछे हटने को तैयार नहीं हैं.

error: Content is protected !!