मीडिया के सामने Taimur ने मारा पापा सैफ को थप्पड़, लोग बोले-तमीज सिखाओ

Kareena Kapoor Son Taimur Raised His Hand On Papa Saif Ali Khan: करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के पॉवर कपल में से एक हैं. दोनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में ही रहते हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बच्चे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर (Jeh) यूं तो हैं बच्चे मगर सुर्खियां खूब बटोरते हैं. तैमूर पटौदी खानदान के पॉपुलर स्टार किड हैं. जिन्हें अपने क्यूट एक्शंश की वजह से काफी ज्यादा जाना जाता है. रविवार को भी कपल के साथ तैमूर को स्पॉट किया गया है.

हर बार की ही तरह इस बार वो मस्ती के ही मूड में नजर आ रहा था. मगर इस दौरान ही तैमूर ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं. इस वीडियो के आउट होने के बाद हर कोई तैमूर को तमीज सिखाने की बात करने लगा है.

ये भी पढ़ें- बस डिग्गी मटकाती हो! LockUpp में “कच्‍चा बादाम” गर्ल Anjali Arora की हुई बेइज्जती

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सैफ अपने शैतान बेटे को कार में बिठाने की कोशिश करते हैं. तभी तैमूर (Taimur) उनके पीछे से आकर उन्हें जोर से मार देता है. तैमूर के हाथ वीडियो में सैफ की कमर तक ही पहुंच रहे होते हैं मगर वो काफी ज्याद गुस्सा में होता है. तैमूर के चेहरे के एक्प्रेशन से साफ दिख रहा है कि वो अपने पापा पर कितना ज्यादा गुस्सा है. तैमूर (Taimur) की इस हरकत से अब लोगों का पारा चढ़ा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोग तैमूर नहीं बल्कि सैफ अली खान (Taimur Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) को ट्रोल कर रहे हैं. यूजर लिख रहे हैं कि ज्यादा लाड प्यार में ऐसे ही बच्चा बर्बाद होता है. तो वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि तमीज सिखाओ इसे. तो वहीं तीसरा यूजर कमेंट करता है कि ये बच्चा हमेशा ही गुस्से में रहता है. तो वहीं कुछ लोगों ने तैमूर का बचाव भी किया है. उन्होंने लिखा की हर बच्चा ऐसा ही करता है.

error: Content is protected !!