Khatron Ke Khiladi 12: कनिका मान को आई चोट, फैंस बोले- ‘खतरनाक खिलाड़ी’

Khatron Ke Khiladi 12: की शूटिंग इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में हो रही है। वहीँ कनिका मान (Kanika Mann) भी शूटिंग में शामिल हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस को टास्क के दौरान लगी चोट नजर आ रही है, जो कि काफी गहरी है।

Kanika Mann की तस्वीर हुई वायरल

कनिका (Kanika Mann) की इस फोटो को स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीँ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ‘कनिका मान की हैरान करने वाली तस्वीर। इसके बाद ये तस्वीर वायरल होनी शुरू हो गई और लोगों ये एक्ट्रेस को खतरनाक खिलाड़ी बताना शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pratik Sehajpal (@pratiksehajpal)

शो को लेकर बेहद एक्साइटेड

कनिका ने पिंकविला से बातचीत के दौरान कहा कि ‘वह इस शो को लेकर एक्साइटेड हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि मैं इस शो में चैलेंज को एन्जॉय और डर से आगे बढ़ने के लिए आई हूँ। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि इस साल शो में कौन से स्टंट और चुनौतियां सामने आएँगी।

कनिका को पसंद है रोहित शेट्टी का सेंस ऑफ ह्यूमर (Khatron Ke Khiladi 12)

कनिका ने रोहित शेट्टी के बारे में बात करते हुए ‘मैं उन्हें एक शानदार शख्सियत के तौर पर देखती हूँ। वह खुद इतने एनर्जेटिक रहते हैं कि कंटेस्टेंट को भी उत्साह बढ़ता है। साथ ही उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी मुझे बेहद पसंद है।

ये है सबसे बड़ा डर (Khatron Ke Khiladi 12)

इन दिनों एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में काफी व्यस्त दिख रही और वह इसके लिए जमकर मेहनत भी कर रही हैं। जिसका सबूत उनकी वायरल तस्वीर से मिल ही रहा है। वहीँ कनिका का मानना है कि कोशिश न करना उनके सबसे बड़े डर में से एक है, क्योंकि मैं एक ऐसी इंसान हूँ जो हमेशा अपना बेस्ट देना पसंद करती हूँ।

 

error: Content is protected !!