Video 7: ‘सस्ता वाला MS Dhoni= KL Rahul’, लाइव मैच में अपना मजाक उड़वाया

Video: ‘सस्ता वाला MS Dhoni= KL Rahul’, लाइव मैच में अपना मजाक उड़वाया: IND vs SL के बीच ODI सीरीज का दूसरा मैच खेल जा रहा है। यह मुकाबला Eden Gardens में हो रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करके स्कोरबोर्ड पर 216 रनों का टारगेट सेट किया। इस मैच में भारतीय गेंदबाज़ों का प्रदर्शन शानदार रहा, लेकिन इसी बीच एक घटना ऐसी घटी जिसके कारण अब Social Media पर KL Rahul ट्रोल हो रहे हैं।

Read More: BB 16: Tina की मां ने किया Shalin का पर्दाफाश, बोलीं- एक नंबर का छपरी है

गौरतलब है कि केएल राहुल (KL Rauhul)विकेटकीपर के तौर पर प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए थे। मगर मैच के दौरान उन्होंने महान कप्तान और विकेटकीपर MS Dhoni के अंदाज में बल्लेबाज़ को आउट करने के चक्कर में गलती कर दी।

KL Rahul

यह घटना Sri Lanka की पारी के 15वें ओवर में हुई। मैदान पर नुवानीदू फर्नांडो (Nuwanidu Fernando) और कुसल मेंडिस (Kusal Mendi) की जोड़ी बल्लेबाजी कर रही थी।

KL Rahul हुए ट्रोल

इसी बीच हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गेंद पर नुवानीदू (Nuwanidu Fernando) ने शॉट खेलकर दौड़ लगाई। इस दौरान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने फाइन लेग पर फंबल किया, लेकिन तुरंत गेंद पकड़कर विकेटकीपर की तरफ फेंका। यहां विकेटकीपर केएल राहुल (KL Rahul) स्टंप के काफी आगे चले आए, ऐसे में वह एमएस धोनी (MS Dhoni) की नकल करते दिखे।

हमारा कहने का मतलब यह है किवह बिना स्टंप और बल्लेबाज़ को देखे गेंद को अपने हाथों से दिशा देकर खिलाड़ी को पवेलियन भेजना चाहते थे। मगर यहीं हो गया बवाला।  इस दौरान वह ऐसा कुछ कर नहीं सके और विपक्षी बल्लेबाज़ों ने आराम से रन पूरे कर लिये। यही वजह है अब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। एक यूजर ने यह वीडियो साझा करके लिखा, ‘हद है यार, धोनी बनेगा ये??’

Read More: Bigg Boss 16 Update: शालीन की मां ने टीना खोली पोल, निमृत के पिता ने खोले गंदे राज

सोशल मीडिया पर फैंस केएल राहुल की हर छोटी या बड़ी गलती पर रिएक्ट करते रहते हैं क्योंकि वो पिछले कुछ समय से वो अच्छा खेल नहीं दिखा पा रहे हैं।

Kl Rahul Google Pics

 

error: Content is protected !!