Karanvir Bohra फ्लर्ट करते हैं, जब माइक बंद था उस वक्त… अंजलि ने लगाया इल्जाम

Lock Upp, Anjali accuses Karanvir Bohra: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इस वक्त ओटीटी के नए रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में हैं. अंजलि के साथ इस शो में मशहूर एक्टर करण बोहरा (Karanvir Bohra) भी मौजूद हैं, जो इससे पहले बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं. अंजलि एक उबरता हुआ नाम हैं, जबकि करण उनके सामने एक बड़े कलाकार हैं.

इस शो में अंजलि ने करण पर बड़ा आरोप लगा दिया है. लाइव फीड में अंजलि ने मुनव्वर फारूकी को बताया कि करण उनसे फ्लर्ट कर रहे हैं. अंजलि के इस आरोप पर खुद मुनव्वर भी चौंक गए. अंजलि ने कहा कि उन्होंने इस बारे में पूनम पांडे से भी बात की थी.

अंजलि ने आरोप लगाया कि माइक की बैटरी बदलते वक्त करण ने उनसे फ्लर्ट की कोशिश की, ताकि आवाज रिकॉर्ड ना हो सके. हालांकि इस पर मुनव्वर ने कहा कि भले ही माइक की आवाज बंद हो जाए, लेकिन आस-पास इतने माइक लगे हैं. ये भी पढ़ें- Lock Upp: Anjali Arora सबसे महंगी, कंटेस्टेंट्स की फीस सुन उड़ जाएंगे होश

अंजलि ने फिर भी करण पर आरोप लगाने जारी रखे. उस वक्त करण कुछ दूरी पर थे. हालांकि वह नींद में थे, जिसकी वजह से उन तक ये सभी बातें नहीं पहुंच रही थीं. हालांकि कुछ फैंस ने ये भी कहा कि अंजलि के इस आरोप से करण की वाइफ पर क्या असर पड़ेगा, इसका सोचना चाहिए था?

कुछ दिनों पहले अंजलि ने यह खुलासा किया था कि रशिया में उन्होंने 5 हजार रूबल्स के लिए एक होटल में काम करने वाले के साथ पब में जना स्वीकार किया था. क्योंकि उन्हें बाहर घूमना था, जिसके लिए उनके पास पैसे नहीं थे.

हालांकि कुछ लोग करण पर लगाए गए अंजलि के आरोप को झूठा बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि अंजलि सिर्फ फेम पाने के लिए करण के साथ अपना नाम जोड़ रही हैं, क्योंकि करण एक नामी एक्टर हैं, जबकि अंजलि सिर्फ टिक-टॉक स्टार हैं.

सोर्स- एमएक्सप्लेयर

error: Content is protected !!