Munawar Faruqui की चाल समझ चुकीं Anjali Arora, शादीशुदा प्रिंस नरूला से बढ़ रही नजदीकियां

Lock Upp: लॉकअप में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने जब से अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है, तब से अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) उनसे दूर-दूर ही नजर आती हैं. कम ही मौकों पर दोनों के बीच बातचीत देखी जा रही है, लेकिन अब अंजलि अरोड़ा की वो क्यूटनेस और मस्ती किसी को भी नजर नहीं आ रही.

मुनव्वर ने बताया था कि उनकी शादी को करीब 3 साल हो चुके हैं और उनका डेढ़ साल का बेटा भी है. हालांकि मुनव्वर ने खुद को सेपरेट बताया था, लेकिन अब भी अंजलि उनकी बात पर यकीन नहीं कर रही हैं.

अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर फारूकी से अपने प्यार का इजहार किया था, जिसके बाद जब उन्हें मुनव्वर के शादीशुदा होने का पता चला, तो उनका दिल टूट गया. अंजलि रोते हुए कैमरे में कैद भी हुई थीं.

हाल ही में प्रिंस नरूला की शो में एंट्री हुई है. अंजलि प्रिंस नरूला के करीब नजर आने लगी हैं. कुछ मौकों पर उन्होंने प्रिंस का हाथ पकड़कर उनसे बात भी की है. सभी को दिख रहा है कि अंजलि अब प्रिंस को इंप्रेस करने में लगी हैं.

Read More: Lockupp: मेरा फायदा उठाया, एहसान फरामोश हैं मुनव्वर…बादाम अंजलि का आरोप

हालांकि साफ है कि प्रिंस शादीशुदा हैं और अंजलि सिर्फ गेम के लिए उनके करीब नजर आ रही हैं, लेकिन ये भी सभी समझ चुके हैं कि मुनव्वर ने जिस तरह उन्हें धोखा दिया, उससे अंजलि काफी आहत हुई हैं.

मुनव्वर ने हमेशा अंजलि से अपनी शादी की बात छिपाए रखी. अंजलि मन ही मन मुनव्वर से प्यार कर बैठी थीं, जिसका अंदाजा खुद मुनव्वर को भी था, लेकिन इसके बावजूद मुनव्वर ने कभी भी उन्हें सच्चाई नहीं बताई. आखिरकार कंगना रनौत को खुद इसका खुलासा करने के लिए सामने आना पड़ा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

आपको बता दें कि शादीशुदा मुनव्वर की शो से बाहर एक गर्लफ्रेंड भी है, जिसे वह प्यार से बब्बी बुलाते हैं. मुनव्वर एक बेटे के पिता हैं, लेकिन वह वाइफ से तलाक चाहते हैं, ताकि अपनी जिंदगी को खुद मर्जी से जी सकें.

error: Content is protected !!