Lockupp: मेरा फायदा उठाया, एहसान फरामोश हैं मुनव्वर…बादाम अंजलि का आरोप

लॉक अप (Lockupp) के वीकेंड स्पेशल एपिसोड में, शनिवार को अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को एक एहसान फरामोश व्यक्ति के तौर पर बताया। अंजलि AltBalaji के 5 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए शो में आए स्पेशल गेस्ट से मिलें एक टास्क के हिस्से के रूप में बोल रही थीं। एकता कपूर, तुषार कपूर, और दिव्या अग्रवाल, कुछ अन्य लोगों के साथ, शनिवार के एपिसोड में दिखाई दिए क्योंकि होस्ट कंगना रनौत भी एपिसोड का हिस्सा थीं।

कुछ शब्द सुनकर उनके दिमाग में आने वाले इंसान का नाम पूछने पर, अंजलि ने एहसान फरामोश शब्द दिए जाने पर तुरंत मुनव्वर का नाम लिया। उन्होंने सैशा शिंदे को डबल ढोलकी (दो मुंह वाली) और पायल रोहतगी को बदतमीज भी बताया। उन्होंने शिवम शर्मा को एक छपरी भी बताया। इस हफ्ते की शुरुआत में, अंजलि ने सायशा से कहा था कि उसने महसूस किया है कि मुनव्वर उसे हल्के में लेता है और अक्सर उसे आर्डर देता है।

इससे पहले शो में दिव्या ने मुनव्वर से अंजलि और खुद के लिए कुछ अच्छी लाइन्स बोलनेके लिए कहा था। मुनव्वर उससे कहा, “मैंने सुना है कि आप सोशल मीडिया पर 30 सेकंड के वीडियो बनाते हैं। मुझे आजमाएं, मैं 30 मिनट तक रहता हूं।”

वहीँ शो में कंटेस्टेंट को एक टेबल पर रखे गिफ्टको अपने साथियों को देने के लिए भी कहा गया था। मुनव्वर ने पायल के लिए एक करेला चुना और उसे कीचड़ कहा। इसके साथ ही “ये जुबान के साथ विनर नहीं बन सकते। बदमाश होना जरूरी है लेकिन पसंद करने के लायक होना भी जरूरी है। जिसके जवाब में पायल ने मुनव्वर को साइको कहा और उस वक्त का जिक्र किया जब उसने खुद को थप्पड़ मारा था। मुनव्वर ने पायल को “चुडैलों वाली पायल जिनसे सब डरते हैं” भी बताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

पायल ने कहा कि मुनव्वर को फिनाले में नहीं पहुंचना चाहिए और जिसके बाद अंजलि ने बीच में ही कह दिया कि वह फाइनलिस्ट नहीं तय करेंगी। पायल ने गुस्से में आकर कहा, “अपने बारे में लड़ो, मुनव्वर को बोल रही हूं। कपड़े धोने से तो बाहर आओ पहले, कपड़े धोने से बाहर नहीं आते।

पूरा हिंदुस्तान देख रहा है कपड़े और बर्तन धोने आए हो मुन्नवर के।। इस दौरान पायल ने अंजलि को डोरमैट भी बता दिया। वहीँ अंजलि ने पायल के मंगेतर संग्राम सिंह को घसीटा और कहा कि पयाल आपसे कभी शादी नहीं करेगी। इसलिए संग्राम सिंह आप अपनी शादी चिंता करिए। (Lockupp)

error: Content is protected !!