Munawar Faruqui को मिला धोखा, कच्चा बादाम अंजलि ने किया ‘टिकट टू फिनाले’ से OUT

Lock Upp: मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अब तक खुद को बड़ा मास्टरमाइंड समझ रहे थे, लेकिन कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने उनके ही खिलाफ चाल चल दी. अंजलि अरोड़ा ने जिस मुनव्वर को कुछ दिनों पहले आई लव यू कहा था, उसी मुनव्वर को उन्होंने ‘टिकट टू फिनाले’ से आउट कर दिया है.

19 अप्रैल को यह टास्क हुआ, जिसमें पहले मुनव्वर ने पायल रोहतगी को ‘टिकट टू फिनाले’ से बाहर किया. मुनव्वर को लगा रहा था कि वो अपने प्लान में सही जा रहे हैं, लेकिन उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि कुछ देर बाद उनकी ही दोस्त अंजलि उन्हें बुरी तरह रुलाने वाली है. Read More: Lockupp: मेरा फायदा उठाया, एहसान फरामोश हैं मुनव्वर…बादाम अंजलि का आरोप

अंजलि अरोड़ा ने सायशा शिंदे के साथ प्लान बनाकर मुनव्वर को ही ‘टिकट टू फिनाले’ की रेस से बाहर कर दिया, जिसके बाद मुनव्वर का रिएक्शन देखने लायक था. मुनव्वर बुरी तरह रोने लगे. उन्होंने अंजलि से कहा कि उसने दोस्ती के नाम पर धोखा किया है.

इसके बाद रात के वक्त खुद प्रिंस नरूला, अंजलि अरोड़ा और सायशा मुन्ना को समझाने पहुंचे, लेकिन मुनव्वर को इस धोखे से गहरा सदमा लगा था. वह लगातार रोते गए. यहां तक कि अंजलि ने उन्हें अकेले में समझाने की कोशिश भी की, लेकिन मुनव्वर ने उन्हें वहां से जाने के लिए कह दिया.

लाइव फीड में देखा गया कि देर रात तक अंजलि ने कुछ नहीं खाया, जिसके बाद सायशा उन्हें समझाने पहुंची. सायशा ने अंजलि से कहा कि ये सिर्फ एक गेम है. इसके लिए खाना तक छोड़ना सही नहीं है. एक तरफ मुनव्वर धोखे के बाद रोते जा रहे थे, तो दूसरी ओर इसकी मास्टरमाइंड अंजलि भी मुनव्वर को धोखा देकर मायूस नजर आईं.

error: Content is protected !!