मुनव्वर के विनर बनते ही Anjali Arora ने मारी पलटी, सैयां जी से कर लिया ‘ब्रेकअप’

Lock Upp: लॉकअप के पहले सीजन का अंत हो चुका है. पहले ही हफ्ते से सबसे मजबूत नजर आ रहे मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. मुनव्वर को ट्रॉफी के अलावा 20 लाख रुपये, एक कार और विदेश का टूर मिला है. वहीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) शो की रनर-अप तक नहीं बन सकीं, जिससे उनके 11 मिलियन फॉलोअर्स को काफी सदम लगा है.

फिनाले के दिन विनर का नाम अनाउंस करने से पहले सभी कंटेस्टेंट ने अपनी परफॉर्मेंस दी. इस दौरान अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी साथ स्टेज पर आए. अंजलि ने ‘सॉन्ग सैंया जी से आज ब्रेकअप कर लिया’ पर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा टिकटॉक स्टार हैं. लॉकअप में उन्होंने मुनव्वर फारूकी क साथ अपनी दोस्ती की, जिसका फायदा मुनव्वर को हुआ. अंजलि ने शो को जीतने के लिए काफी मेहनत की. वहीं मुनव्वर सिर्फ अपना दिमाग चलाकर पूरा शो ही जीत गए.

अंजलि ने मुनव्वर को इस शो में आई लव यू तक कहा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद शो की होस्ट कंगना रनौत ने इस बात का खुलासा किया कि मुनव्वर पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey को खुले में नहाते देख बोले Munawar Faruqui, जो चाहिए था मिल गया

अंजलि को इस बात से काफी धक्का लगा. अक्सर मुनव्वर के साथ नजर आने वाली अंजलि अरोड़ा ने यहां से मुनव्वर के साथ अपनी दूरी बना ली. हालांकि इस दौरान अंजलि के काफी फैंस मुनव्वर के सपोर्ट में आ चुके थे.

टिकट टू फिनाले में अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर के साथ धोखा करते हुए उन्हें आउट कर दिया था, जिससे उनके फैंस को काफी बुरा लगा. इसके बाद अंजलि ने इंस्टाग्राम पर अपने 1 मिलियन फॉलोअर्स गंवा दिए थे.

error: Content is protected !!