कच्चा बादाम तू नंगी घूमती है… Azma Fallah ने Anjali Arora पर लगाया आरोप

Lock Upp: लॉकअप में आजमा फलाह (Azma Fallah) भले ही सबसे कम उम्र है, लेकिन उसने सभी कंटेस्टेंट के नाक में दम कर रखा है. अब आजमा फलाह ने अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को आड़े हाथों लिया है. आजमा ने अंजलि से बारे में ऐसी बात कह दी, जिससे कच्चा बादाम फेम अंजलि को बुरा लगा.

दरअसल आजमा ने सायाश शिंदे के योगा मैट को कैंची से काट दिया. इससे सायशा को काफी बुरा लगा. पहले तो आजमा ने इस बात को नहीं कबूला, लेकिन इसके बाद जब उसे पता लगा कि ये सायशा की बहन का था, जो अब दुनिया में नहीं हैं, तो उन्हें काफी बुरा लगा.

ये भी पढ़ें- चुपके से वॉशरूम जाकर Anjali Arora ने की लाइट ऑफ, मुनव्वर संग ऐसी हरकत

इस बीच जब अंजलि ने आग में घी डालने की कोशिश की, तो आजमा ने अंजलि को ही भला बुरा सुनाना शुरू कर दिया. कुछ हफ्तों पहले अंजलि ने पायल रोहतगी के कपड़ों को फाड़ा था. इसे लेकर आजमा ने उसे काफी कुछ सुना दिया.

आजमा ने कहा, “तू लोगों के इनरवेयर फेंकती है. तेरा बस चले तो तू औरत को पूरे लॉकअप में बगैर कपड़ों के घुमा सकती है. मेरे कपड़े तूने सारे फेंक दिए थे. तू चाहती थी कि एक लड़की बगैर कपड़ों के घूमे लॉकअप में… बाहर तू बगैर कपड़ों के घूमती होगी.”

बता दें कि अंजलि अरोड़ा ने लॉकअप में मुनव्वर के साथ लव एंगल बनाया. यहां तक कि उन्होंने मुनव्वर को आई लव यू भी कहा, लेकिन इसके बाद मुनव्वर के शादीशुदा होने का खुलासा हुआ, जिससे अंजलि काफी आहत हैं.

error: Content is protected !!