Lock Upp में Payal Rohatgi को मिली नंगा करने की धमकी, मेकर्स ने काटे सीन्स

Lock Upp: लॉकअप में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की लड़ाई अब हर जगह चर्चा का केंद्र बन चुकी है. सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. दोनों ने झगड़े के बीच इतना कुछ बोल दिया कि मेकर्स को कई सीन काटने पड़ गए हैं. इस दौरान अंजलि अरोड़ा ने पायल को बांझ बुला दिया, जिससे पायल बुरी तरह नाराज हैं.

किचन एरिया के पास अंजलि और पायल बुरी तरह लड़ पड़ीं. यहां तक कि दोनों ने एक-दूसरे के बेहद नजदीक आकर हाथ भी लगा दिए. इसके बाद पायल ने अंजलि से उनके सीक्रेट के बारे में कहा.

पायल ने कहा कि वो 5 हजार लेकर दूसरे लड़कों के साथ नाचने नहीं जाती है. इस पर अंजिलन ने कहा, तेरेको यहां मैं नंगा कर दूंगी मैं. समझ आई ना…” इस पर पायल ने कहा कि “तू मुझे क्या नंगा करेगी. जिसका कोई सीक्रेट नहीं है, तू मुझे क्या नंगा करेगी. तू अपना देख ले ना… आ गई बड़ी मुझे बोलने वाली. हां मुझे बच्चा नहीं हो सकता. अब क्या बोलेगी तू. मैं मां नहीं बन सकती. तुम क्या करोगे.”

बता दें कि हाल ही में पायल रोहतगी ने सभी के सामने इस बात को बताया है कि वो 5 सालों से बच्चा प्लान कर रही हैं, लेकिन इसमें असफल रही हैं. इस पर अब दूसरे कंटेस्टेंट ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया है. हालांकि इसमें काफी हद तक खुद पायल की ही गलती थी.

लड़ाई के दौरान पायल ने सभी कंटेस्टेंट को कह दिया कि वो मर जाएं. इस पर सभी लोग काफी भड़क गए. अंजलि ने पायल को आड़े हाथों लिया, तो पायल अंजलि पर ही चढ़ने की कोशिश करने लगी. हालांकि ये भी दिख रहा था कि पायल जानबूझकर ऐसी चीजों को सामने ला रही थी, जिसका वहां जिक्र तक नहीं हो रहा था. ये भी पढ़ें- Poonam Pandey को खुले में नहाते देख बोले Munawar Faruqui, जो चाहिए था मिल गया

error: Content is protected !!