Anjali Arora संग संबंध बनाना चाहते हैं Karanvir Bohra, सामने आई वीडियो

Anjali Arora Has Claimed That Karanvir Bohra Told Her To Start Fake Relationship: ओटीटी पर ट्रेंड हो रहे शो लॉकअप में कुछ न कुछ रोजाना ही विवादित हो रहा है. ताजा एपिसोड में कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) को लेकर बड़ा खुलासा किया है. मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) से बात करते वक्त वो बताती हैं कि करणवीर उनके अपनी बीवी की तस्वीर लेकर गए. उसके बाद वो कहने लगे कि…इस खेल में सिर्फ तुम और मैं हूं. अंजलि की ये बातें सुनकर मुनव्वर हैरान रह गए.

अंजलि (Anjali Arora) ने आगे मुनव्वर (Munawar) को बताया कि मैंने जब फिर करणवीर (Karanvir Bohra) से बोल भी दिया कि आप क्या कह रहे हैं मुझे समझ नहीं आ रहा है. तब करणवीर ने मुझे बोला कि मैं चाहता हूं कि तुम मुझसे संबंध बनाओ. मुनव्वर ने इसके बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर करणवीर ने सचमें ऐसा कहा तो यह बहुत ही ज्यादा बचकानी हरकत है. अंजलि ने बताया कि करणवीर ने ये भी बोला कि इस समय यही बिकता है. एक तरफा प्यार. मेरी बीवी बच्चे हैं और मेरी उम्र हो चुकी है. तुम्हारी उम्र मुझसे काफी ज्यादा छोटी है. अगर तुम मुझे लाइक करने की नौटंकी करोगी तो दोनों का फायदा होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

इसके अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने कहा कि मैंने जब करणवीर से फिर ये भी पूछा कि ऐसा करने के लिए मुझे क्या करना होगा. तो करणवीर कहते हैं कि तुम्हें अंजलि ऐसा दिखाना होगा दर्शकों कि तुम मेरे लिए पागल हो. अंजलि बताती हैं कि मैंने उस वक्त तो उन्हें मना नहीं किया मैंने कह दिया कि ठीक है. मगर बाद में जब मैंने अकेले बैठ कर थोड़ा सोचा तो मुझे ऐसा लगा कि मैंने ऐसा नहीं कर सकती मैं दिल्ली से हूं.

मुनव्वर अंजलि से मजे लेते हुए कहते हैं कि तुमने मुझे ये बात पहले क्यों नहीं बताई? क्या तुम भी करणवीर की बात से सहमत थी? क्योंकि मुझे नहीं पता क्या पता तुम सचमें उसके लिए इश्क में पागल हो.

अंजलि मुनव्वर को समझाते हुए कहती हैं कि क्या आपको सचमें ऐसा लगता है? क्या आपकी सोच में लिए इतनी गिरी है? अंजलि हंसते हुए कहती हैं कि मुनव्वर को मैं तुम्हें मार दूंगी अगर तुमने ये बातें किसी और को बताई तो. तब मुनव्वर ने कहा कि ठीक है मैं ये सब किसी और को नहीं बताने जा रहा हूं. आप मुझपर भरोसा कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें : Munawar Faruqui के प्यार में हैं ट्रांसवुमेन Saisha Shinde, छेड़ने पर लग गया बुरा

English Summary

In a recent episode of Lock Upp, Anjali Arora claims that Karanvir Bohra told her to create love angle with him.

error: Content is protected !!