Munawar Faruqui को धोखा देने की Anjali Arora को मिल गई सजा

Lock Upp: मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) बीते एपिसोड में फूट-फूटकर रोते नजर आए थे. टिकट टू फिनाले की रेस में उन्हें उस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और सायशा शिंदे ने धोखा दिया, जिन्हें वह सबसे करीबी बताते रहे थे. मुनव्वर इस धोखे को सहन नहीं कर सके और फूट-फूटकर रोए. हालांकि अंजलि को इस धोखे की सजा भी मिल गई है.

टिकट टू फिनाले का टास्क अंजलि अरोड़ा हार गई हैं. शिवम शर्मा ने टास्क को जीतकर फिनाले का टिकट अपने नाम कर लिया है. वह फिनाले में पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट बन चुके हैं. ऐसे में अंजलि अरोड़ा को मुनव्वर के साथ धोखे का कोई फायदा नहीं मिला.

भले ही अंजलि ने होशियारी दिखाने की कोशिश की, लेकिन मुनव्वर ने फैंस ने अंजलि को सबक सिखा दिया है. कुछ दिनों पहले अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर 11.8 मिलियन फॉलोअर्स थे, लेकिन अब ये 11 मिलियन रह गए हैं.

जाहिर है कि जिन मुनव्वर के फैंस ने हाल ही में अंजलि को फॉलो किया था. उन्होंने अब अंजलि को अनफॉलो कर दिया है. फैंस भी अंजलि के धोखे से काफी खफा हैं. फैंस का मानना है कि उन्हें कम से कम मुनव्वर के साथ इस कदर धोखा नहीं करना था.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले अंजलि ने मुनव्वर के सामने प्यार का इजहार किया था, लेकिन कुछ देर बाद ही कंगना रनौत ने इस राज से पर्दा उठवा दिया कि मुनव्वर शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है. तभी से अंजलि ने मुनव्वर से दूरियां बना ली थी.

Read More: Lockupp: मेरा फायदा उठाया, एहसान फरामोश हैं मुनव्वर…बादाम अंजलि का आरोप

हालांकि बीच-बीच में अंजलि को मुनव्वर से बात करते देखा गया, लेकिन यहां भी अंजलि सिर्फ गेम से लिए ही मुनव्वर से इतना संपर्क रख रही थीं. उन्होंने सायशा को भी मुनव्वर के खिलाफ काफी कुछ कहा है, जिससे फैंस काफी गुस्सा हैं.

error: Content is protected !!