मुनव्वर फारूकी पर फूटा Anjali Arora की मां का गुस्सा, बोली ‘वो तुमको यूज करेगा और…’

Lock Upp, Anjali Arora Mother Advises Her To Not Trust Anyone Even Munawar Faruqui: रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में एक वक्त ऐसा था, जब लोग अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की दोस्ती की कसमें खाते थे, लेकिन फिनाले करीब आते-आते दोनों की दोस्ती में दरार आने लगी. एक टास्क में अंजलि ने मुनव्वर को ही टिकट टू फिनाले से बाहर कर दिया, जिसके बाद मुनव्वर काफी नाराज दिखे थे. अब अंजलि अरोड़ा की मां ने भी अपनी बेटी को हिदायत दे डाली है.

हाल ही में सभी कंटेस्टेंट के परिवार से लोग उन्हें मिलने आए. इस दौरान अंजलि की मां लॉकअप में पहुंचीं और बेटी को अकेला खेलने को कहा. मां ने साफ-साफ कहा कि उनकी और मुनव्वर की करीबी काफी गलत दिख रही है.

अंजलि के सोशल मीडिया पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनकी मां ने ये भी बताया है कि मुनव्वर फारूकी को अंजलि के फॉलोअर्स के वोट जा रहे हैं, जो सुनकर अंजलि चौंक पड़ी. अंजलि की मां ने कहा कि वह अपना खुद का गेम ही खेले.

Anjali Arora
Anjali Arora

इसके अलावा अंजलि की मां ने उस वाकये को याद किया, जिसमें अंजलि मुनव्वर को आई लव यू कहती नजर आई थीं. मां ने कहा कि अंजलि का वो वीडियो सोशल मीडिया में गलत तरीके से वायरल हुआ है. इस पर अंजलि बिल्कुल अंजान बनती नजर आई. इस बीच मुनव्वर भी सारी बातें सुन रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

मुनव्वर अंजलि की मां के पास आए और उनसे कहा कि उनकी बेटी ने बीमारी में उनके कपड़े धोए, जिसके लिए वह माफी मांगते हैं. इस पर अंजलि की मां ने कहा कि दोस्त की मदद करना ही दोस्ती है. हालांकि मुनव्वर के पीठ पीछे अंजलि की मां ने अपनी बेटी को उससे दूरी बनाए रखने को कह दिया है.

Read More: Azma Fallah की मां ने दिखाई Munawar Faruqui को औकात, तू बहन बोलकर…

बता दें कि मुनव्वर ने हाल ही में खुलास किया था कि वह शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है. अंजलि इसके बाद से मुनव्वर से दूरी बना रही हैं. इसके अलावा मुनव्वर की एक गर्लफ्रेंड भी है, जिसे वह प्यार से बब्बी बुलाते हैं. अंजलि का भी शो से बाहर एक ब्वॉयफ्रेंड है.

error: Content is protected !!