Lock Upp: अंजलि को मां ने दी वॉर्निंग, ‘कच्चा बादाम’ दिमाग खोल, मुनव्वर से दूर रह

Lock Upp, Anjali Arora’s mom asks her to stay away from Munawar Faruqui: लॉकअप (Lock Upp) के हालिया एपिसोड में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की मां आईं और उन्होंने आते ही मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की पोल खोलकर रख दी है. कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने शुरुआती 7 हफ्तों तक मुनव्वर से दोस्ती बनाए रखी. इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ मुनव्वर के पैर दबाए, कपड़े धोए, बल्कि उसे आई लव यू तक कह दिया. अब अंजलि की मां ने अपनी बेटी को सख्त नसीहत दे डाली है.

एक टास्क के दौरान अंजलि ने मुनव्वर को टिकट टू फिनाले से बाहर कर दिया था, जिसके बाद मुनव्वर बुरी तरह भड़क गए थे. मुनव्वर अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके, जिसके बाद वह जोर-जोर से रोने लगे.

अंजलि ने लाख समझाने की कोशिश की. अंजलि ने कहा कि ये सिर्फ एक टास्क है और इसमें किसी एक का ही जीतना तय है, लेकिन इसके बावजूद मुनव्वर के दिमाग में उस वक्त सिर्फ अपने लिए ही टिकट टू फिनाले चल रहा था.

Munawar in Lockupp
Munawar in Lockupp

इसके बाद अंजलि को साफ समझ आ गया कि यहां सिर्फ मुनव्वर उसका इस्तेमाल ही कर रहा है, लेकिन कुछ दिनों बाद फिर से अंजलि मुनव्वर के हाथों में हाथ डाले नजर आई. अब उनकी मां ने बेटी को दिमाग खोलने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें- मुनव्वर फारूकी पर फूटा Anjali Arora की मां का गुस्सा, बोली ‘वो तुमको यूज करेगा और…’

मुनव्वर की मां ने कहा कि उसके वोट अब मुनव्वर को जा रहे हैं. यानी उसके फैंस मुनव्वर को पसंद करने लगे हैं, जिससे अंजलि को ही नुकसान होगा. उसकी मां ने ये भी कहा कि अंजलि का ब्वॉयफ्रेंड बाहर इंतजार कर रहा है. ऐसे में मुनव्वर से नजदीकियां बाहर काफी गलत नजर आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

हालांकि अंजलि की मां भी एक शानदार खिलाड़ी निकलीं. जब मुनव्वर उनके पास आया, तो अंजलि की मां ने बातों को बदलते हुए कहा कि तेरी मां नहीं है, तो आज से मैं ही तेरी मां हूं. इसके बाद उन्होंने अंजलि को मुनव्वर का सच्चा दोस्त भी बताया, जिसने मुनव्वर के कच्छे धोए, लेकिन पीठ पीछे मां ने पूरी पोल खोलकर रख दी है.

error: Content is protected !!