कैमरों के सामने Azma Fallah ने बेड पर की शर्मनाक हरकत, Video वायरल

Lock Upp: कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉकअप इन दिनों काफी सुर्खियों में है. जहां एक ओर नामी कंटेस्टेंट शो से आउट हो चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ बैक-टू-बैक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई है. इनमें आजमा फलाह (Azma Fallah) और जीशान खान (Zeeshan Khan) जैसे कंटेस्टेंट भी हैं.

एक तरफ आजमा फलाह अपनी क्यूटनेस के साथ शातिर दिमाग से सभी को परेशान कर रही हैं, तो जीशान घर में आते ही शिवम शर्मा से भिड़ चुके हैं. दोनों के बीच कई मौकों पर लड़ाई देखने को मिल चुकी है. अब जीशान से आजमा ने भी टक्कर ली है.

दरअसल लॉकअप में आजमा दूसरों की चीजों को छिपाकर उन्हें कई मौकों पर परेशान कर चुकी हैं, लेकिन इस बार उन्होंने जीशान को चुना है. एक रात पहले उन्होंने जीशान को रात के वक्त सोने नहीं दिया, जिससे जीशान काफी गुस्सा हुए थे.

जीशान उस दिन कैलोरी बर्न करने वाले टास्क में काफी मेहनत कर चुके थे, जिसकी वजह से उन्हें रात में गहरी नींद आने लगी, लेकिन आजमा लाइट ऑफ होने के बावजूद निशा रावल के साथ लगातार बात करती रहीं, जिससे जीशान गुस्सा हो गए. उन्होंने आजमा को गाली तक दे दी. Read More: टास्क के बहाने Anjali Arora से शर्मनाक हरकत, अली मर्चेंट ने कपड़ों में डाला हाथ

अगले ही दिन आजमा ने जीशान को परेशान करने की ठान ली. उन्होंने एक कपड़े में जीशान के जूते छिपाए. जैसे ही आजमा बाहर जाने लगीं, तो जीशान ने उन्हें पकड़ लिया. जीशान ने आजमा के बक्से को उठाकर बाहर फेंक दिया, जिसके बाद दोनों के बीच काफी गर्मा-गर्मी शुरू हो गई.

हालांकि आजमा शांत स्वभाव से बात कर रही थीं, लेकिन जीशान इससे काफी चिढ़ रहे थे. इसी बीच आजमा ने जीशान के बेड पर थूक दिया, जिससे जीशान ने अपना आपा ही खो दिया. जीशान ने आजामा के बेड को उठाकर पलट दिया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

error: Content is protected !!