Azma Fallah की मां ने दिखाई Munawar Faruqui को औकात, तू बहन बोलकर…

Lock Upp, Azma Fallah’s mom warns Munawar Faruqui his friends will betray him: लॉकअप (Lock Upp) जैसे-जैसे फिनाले के करीब आ रहा है, तो वैसे-वैसे अब कंटेस्टेंट के परिवार वाले भी उनसे मिलने आ रहे हैं. पहले दिन आजमा फलाह (Azma Fallah) की मां सेट पर पहुंची और सभी को उनकी कमियां गिना दीं. इस दौरान उन्होंने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की क्लास लगा दी. उन्होंने मुनव्वर की नैतिकता पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं.

आजमा फलाह की मां की शो में आते ही मुनव्वर की क्लास लगा दी है. उन्होंने मुनव्वर से कहा कि तू आजमा को बहन बोलता है, तो जब जीशान खान ने उसके मेकअप तोड़ा था, जब उसने बदतमीजी की थी, तो उस वक्त तू कहां था?

इसके साथ ही आजमा की मां ने उसे ये भी बता दिया कि मुनव्वर उसके ही खिलाफ प्लानिंग कर रहा था. उसे टास्क से आउट करने की साजिश कर रहा था. ये सब बातें आजमा की मां ने मुनव्वर के सामने ही कहीं, जिस पर मुनव्वर सिर्फ चुप्पी ही साधे रहे.

बता दें कि शो में सभी कंटेस्टेंट के करीबी आए हैं. सायशा शिंदे का ब्वॉयफ्रेंड भी सभी के सामने आ गया है. वहीं मुनव्वर फारूकी के भाई ने उन्हें दूसरे कंटेस्टेंट की साजिशों के बारे में बता दिया है.

Read More: पूरे कपड़े उतरवाकर होती थी Kangana Ranaut की तलाशी, खुद बताया काला सच

अगले हफ्ते शो का फिनाले होगा, जिसमें इस शो के इतिहास का पहला फाइनलिस्ट सभी के सामने आ जाएगा. इस वक्त मुनव्वर फारूकी टॉप पर बने हुए हैं. वहीं शिवम शर्मा और पायल रोहतगी उन्हें कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं. अंजलि अरोड़ा भी 11 मिलियन फैंस के साथ इस शो में टॉप-5 नजर आ रही हैं.

error: Content is protected !!